जीत के बाद ममता बनर्जी का प्रेस कांफ्रेंस, कहा- अगली लड़ाई कोरोना और वैक्सीन की

जीत के बाद ममता बनर्जी का प्रेस कांफ्रेंस, कहा- अगली लड़ाई कोरोना और वैक्सीन की

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार शाम को चुनावी नतीजे आने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। लेकिन इस दौरान वो बिना व्हीलचेयर के नजर आईं। यह पहली बार है जब 10 मार्च को चुनाव प्रचार के दौरान चोट लगने के बाद वो व्हीलचेयर के बगैर नजर आईं।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मुझे पहले से ही डबल सेंचुरी की उम्मीद थी। मैंने 221 सीटों का लक्ष्य तय किया था। ये जीत बंगाल के लोगों को बचाने की जीत है। ये बंगाल के लोगों की जीत है। खेला होबे और जय बांग्ला, दोनों ने बहुत काम किया है।”

इसके बाद उन्होंने कहा, “अब हमें कोविड के साथ लड़ना है और उससे जीतना है। हम महामारी के खिलाफ काम करेंगे। इस जीत के बाद हम कोई जश्न नहीं करेंगे और हमारा छोटा सा शपथ ग्रहण समारोह होगा। हम सारी तकलीफ को संभालेंगे। हम जनता के लिए ही काम करेंगे।”

ये भी पढ़ें: हो गया खेला, ममता ने कर दिया गोल, नंदीग्राम सीट पर सुवेंदु अधिकारी को मिली मात

जीत के बाद ममता बनर्जी का प्रेस कांफ्रेंस, कहा- अगली लड़ाई कोरोना और वैक्सीन की

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, “बंगाल के हर व्यक्ति को वैक्सीन फ्री दी जाएगी। मैं प्रधानमंत्री से अपील करती हूं कि हमें फ्री में वैक्सीन मिले। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं गांधी प्रतिमा के सामने बैठूंगी और पूरे देश के लिए फ्री वैक्सीन की मांग करूंगी।”

उन्होंने आगे कहा कि अमित शाह हर बार कह रहे थे कि बंगाल में 200 पार करेंगे। मैं कह रही थी कि हम 200 के पार जाएंगे। बंगाल में डबल इंजन नहीं, बल्कि डबल सेंचुरी की सरकार चलेगी।

ये भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी से 14 मरीजों की मौत, प्रशासन नकारने में जुटा

ममता ने कहा, “बंगाल के हर व्यक्ति को वैक्सीन फ्री दी जाएगी। मैं प्रधानमंत्री से अपील करती हूं कि हमें फ्री में वैक्सीन मिले। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं गांधी प्रतिमा के सामने बैठूंगी और पूरे देश के लिए फ्री वैक्सीन की मांग करूंगी।”

इसी बीच चौंकाने वाली खबर ये आ रही है कि ममता बनर्जी नंदीग्राम से हार गई हैं। न्यूज चैनलों के मुताबिक, सुवेंदु अधिकारी ने उन्हें 1600 वोटों से हरा दिया है। हालांकि, इसकी अधिकारिक पुष्टी होनी अभी बाकी है। दूसरी तरफ ममता के हारने की खबर पर टीएमसी का कहना है कि भाजपा चुनाव आयोग के साथ मिलकर कुछ घड़बड़ी करना चाहती है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.