कॉमेडी का ठप्पा हटाने के लिए राम माधवानी की फिल्म में खोजी पत्रकार बनेंगे कार्तिक आर्यन

कॉमेडी का ठप्पा हटाने के लिए राम माधवानी की फिल्म में खोजी पत्रकार बनेंगे कार्तिक आर्यन

मुम्बई: बॉलीवुड कलाकार कार्तिक आर्यन कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान इंटरनेट पर खुब फनी वीडियोज बनाकर शेयर करते रहे थे, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही थीं। हालांकि, अब कार्तिक कोरोना मोड से निकलकर एक्शन मोड में आ गए हैं। खबर है कि उन्होंने डायरेक्टर राम माधवानी की अपकमिंग फिल्म करने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि माधवानी की यह फिल्म इसी साल दिसम्बर के महीने से शुरू होने वाली है। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में एक खोजी पत्रकार का किरदार निभाते दिखेंगे। कार्तिक आर्यन लॉकडाउन के दौरान अपने कुछ पत्रकार दोस्तों के साथ मिलकर अपने किरदार पर मेहनत कर रहे थे।

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म की कहानी एक मीडिया ऑफिस के आसपास घूमती नजर आएगी। सिर्फ 5-6 किरदार फिल्म में हैं। फिल्म लो-बजट की होगी। बताया जा रहा कि इस फिल्म का ऑफर कार्तिक आर्यन ने इसलिए स्वीकार किया है क्योंकि वो राम माधवानी के साथ काम करना चाहते थे। कार्तिक चाहते हैं कि उनके ऊपर से हल्की-फुल्की कॉमेडी करने वाले एक्टर का ठप्पा हट जाए, इसीलिए वो इस फिल्म के जरिए एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं।

फिल्मी खबरों के मुताबिक, जब राम माधवानी से कार्तिक ने फिल्म के सिलसिले में मुलाकात की तो उन्होंने केवल एक ही शर्त रखी कि यह फिल्म उनके करियर में वही काम करे, जो नीरजा ने सोनम कपूर के करियर में किया था।

उल्लेखनीय है कि कार्तिक आर्यन ने डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल’ में कुछ अलग करने की कोशिश की थी। हालांकि, दर्शकों ने उस फिल्म को सिरे से खारिज कर दिया था। ऐसे में देखना होगा कि कार्तिक आर्यन को डायरेक्टर राम माधवानी की फिल्म में दर्शक स्वीकार करते हैं या नहीं!

Leave a Reply

Your email address will not be published.