IPL अनिश्चितकाल के लिए निलंबित, अब तक दर्जनों खिलाड़ी और स्टाफ पॉजिटिव

IPL अनिश्चितकाल के लिए निलंबित, अब तक दर्जनों खिलाड़ी और स्टाफ पॉजिटिव

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। यह फैसला दो दिन के अंदर कई खिलाड़ियों और कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लिया गया है। आज सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा की कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के वाइस-प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने माडिया को बताया कि फिलहाल, आईपीएल 2021 को सस्पेंड कर दिया गया है। रॉयटर्स न्यूज एजेंसी के मुताबिक, आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा कि कोविड-19 के चलते आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का आरोप, लेफ्ट और मुसलमानों ने दिया धोखा, TMC को ट्रांसफर कराया वोट

वहीं, राजीव शुक्ला ने कहा कि आईपीएल 2021 को अभी निलंबित किया गया है, इसको रद्द नहीं किया गया है। साथ ही शुक्ला ने कहा कि देखना होगा कि इसको कब रिशेड्यूल किया जा सकता है।

सोमवार को इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच मैच को स्थगित करना पड़ा था।

IPL अनिश्चितकाल के लिए निलंबित, अब तक दर्जनों खिलाड़ी और स्टाफ पॉजिटिव

कहा जा रहा था कि आईपीएल के बचे हुए सभी मैच मुंबई में कराए जाएंगे, पर साहा के पॉजिटिव पाए जाने के बाद आईपीएल को फिलहाल सस्पेंड करने का फैसला लिया गया है। आईपीएल के अभी तक कुल 29 मैच खेले जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें: बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन, यहां विस्तार से जानें क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद

इन तीन खिलाड़ियों के अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) कैंप से बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी की भी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आईपीएल 2021 बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में खेला जा रहा था।

प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.