सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी करने जा रहे डेब्यू, ‘तड़प’ का पोस्टर अक्षय ने किया शेयर

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी करने जा रहे डेब्यू, ‘तड़प’ का पोस्टर अक्षय ने किया शेयर

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। अहान शेट्टी फिल्म ‘तड़प’ से डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म ‘तड़प’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म का पोस्टर अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट किया है।

साथ ही फिल्म ‘तड़प’ के पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है। फिल्म 24 सितंबर को रिलीज होगी। बात करें पोस्टर की तो पोस्टर में अहान एक डैशिंग बाइक पर लेटे सिगरेट फूंकते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर मिलन लुथारिया हैं। और साजिद नाडियावाल प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस फिल्म का पोस्टर सुनील शेट्टी के अच्छे दोस्त और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अक्षय ने इस पोस्टर के साथ कैप्शन भी लिखा है।

उन्होंने लिखा, “अहान तुम्हारे लिए बड़ा दिन है…मुझे तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर आज भी याद है और आज मैं तुम्हारी फिल्म का पोस्टर शेयर कर हूँ। बहुत खुश हूँ और साजिद नाडियाडवाला की मूवी ‘तड़प’ का पोस्टर रिलीज़ करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। अहान शेट्टी और तारा सुतरिया। ये फिल्म 24 सितम्बर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

अक्षय कुमार ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें अहान शेट्टी का चेहरा नजर नहीं आ रहा। तारा और अहान एक-दूसरे को हग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें फिल्म ‘तड़प’ साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म ‘आरएक्स 100’ की हिंदी रीमेक है। तेलुगू फिल्म ‘आरएक्स 100’ में एक्टर कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत लीड रोल में थे।

मालूम हो इस फिल्म की शूटिंग 2019 में ही हुई थी। उस दौरान मिलन लुथारिया ने तारा और अहान की जोड़ी के बारे में कहा था, ”तारा बहुत क्षमतावान ऐक्ट्रेस हैं। मुझे लगता है कि तारा और अहान की जोड़ी काफी रोमांटिक और दिलचस्प रहेगी।”

बेटे के फिल्मी करियर की शुरुआत पर पिता सुनील शेट्टी का कहना है कि उनका बेटे अगर अच्छा काम करेगा तो जरूर सफल रहेगा। हाल ही के एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ”वह मुझसे बहुत बेहतर है। इसलिए मैं तुलना से चिंतित नहीं हूं। अगर दर्शक उसे स्वीकार करते हैं, किस्मत उसके साथ है और अगर वह अच्छा काम करता है तो वह सफल जरूर होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “जब आप बच्चों को समझाते हैं, वे आपको नहीं सुनते हैं लेकिन वे आपको हमेशा देखते हैं। मुझे लगता है उन्होंने मुझे जिंदगी भर देखा है। मेरे घर में लोग सुबह पांच बजे जागते हैं और 10 बजे तक सभी लोग सोने की तैयारी करने लगते हैं। अब यह उनके डीएनए में

Leave a Reply

Your email address will not be published.