शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत अचानक बिगड़ी, अस्पताल पहुंचे तेजस्वी यादव

शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत अचानक बिगड़ी, अस्पताल पहुंचे तेजस्वी यादव

सिवान के दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत अचानक खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आनन-फानन में उन्हें पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। फिलहाल, उनकी हालत स्थिर है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मंगलवार को तबीयत खराब होने की खबर मिलने के बाद उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हिना शहाब की तबीयत के बारे में जाना और उनके बेटे ओसामा से भी मुलाकात की।

तेज प्रताप यादव के साथ अख्तरुल इस्लाम शाहीन, अवध बिहारी चौधरी और रेयाजुल हक भी उनसे मिलने पहुंचे। माना जा रहा है कि आरजेडी डैमेज कंट्रोल करने में लगा है। शहाबुद्दीन के निधन के दो महीने से अधिक हो गए, इसके बाद यह पहला मौका है जब तेजस्वी यादव ने शहाबुद्दीन परिवार से मिले हैं।

ये भी पढ़ें: ओलंपिक में पहुंचा इस्राइल-फिलिस्तीन विवाद, दो खिलाड़ियों ने मैदान छोड़ा

क्योंकि जब शहाबुद्दीन दिल्ली में भर्ती थे तब राजद परिवार का कोई सदस्य उनसे मिलने नहीं पहुंचा। यहां तक की दिल्ली में रहते हुए भी उनके जनाजे में भी कोई नहीं गया। इसके बाद से शहाबुद्दीन परिवार और उनके कार्यकर्ता खासे नराज हैं।

शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत अचानक बिगड़ी, अस्पताल पहुचे तेजस्वी यादव

हालांकि, आरजेडी समेत कई दलों के मंत्री विधायकों ने जाकर मुलाकात की थी। खुद तेज प्रताप यादव ने भी सिवान जाकर दो बार मुलाकात किया। अब्दुल बारी सिद्दीकी शहाबुद्दीन की बेटी की सगाई में पहुंचे थे। उनका शहाबुद्दीन परिवार के साथ अपना निजी संबंध रहा है। वहीं, कई अन्य नेताओं का भी शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से बंद कमरे में घंटों बैठकर बातचीत करना होता रहा है।

शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत अचानक बिगड़ी, अस्पताल पहुचे तेजस्वी यादव

ये भी पढ़ें: येदियुरप्पा की जगह लेंगे बसवराज बोम्मई, जनता परिवार से रखते हैं ताल्लुक

हिना शहाब अप्रैल महीने में कोरोना संक्रमित हुई थीं उसके कुछ दिनों बाद शहाबुद्दीन के संक्रमित होने की खबर आई थी। बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। यह तय माना जा रहा है कि आने के समय में शहाबुद्दीन का परिवार राजद परिवार से दूरी बनाएगा। क्योंकि राजद परिवार भले रिश्तों को सामान्य करने में लगा हो पर बॉडी लैग्वेज में दूरियां साफ दिख रही है और ये दूरी पटती नजर नहीं आ रही है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.