ओखला के पूर्व MLA और कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार

ओखला के पूर्व MLA और कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने ओखला के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है। कांग्रेस नेता आसिफ खान को दिल्ली पुलिस ने एमसीडी कर्मचारियों के साथ मारपीट और गाली-गलौज के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने एमसीडी के लोगों को मुर्गा बनाया जब वे शाहिन बाग और बटला हाउस में लगे पोस्टरों को हटा रहे थे।

दिल्ली पुलिस ने एमसीडी अधिकारी की तहरीर पर मामला दर्ज किया था। खबरों के मुताबिक, दिल्ली नगर निगम के इंस्पेक्टर राम किशोर ने दिल्ली के शाहीनबाग थाने की पुलिस को तहरीर देकर आसिफ मोहम्मद खान की ओर से सरकारी काम में बाधा डाले जाने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें: देश में बनेगा स्वतंत्र किसान आयोग, कमेटी में होंगे कृषि विशेषज्ञ और वैज्ञानिक

शाहीनबाग थाने की पुलिस ने एमसीडी इंस्पेक्टर की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया था। एमसीडी के इंस्पेक्टर की तहरीर में आसिफ मोहम्मद खान पर एमसीडी कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने, उन्हें मुर्गा बनाने के आरोप लगाए गए हैं।

आसिफ खान पर आरोल लगाया गया है ति एमसीडी के कर्मचारियों के साथ उन्होंने गाली-गलौज की और और मुर्गा बनाया। फिलहाल, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पूरे घटनाक्रम को देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: एक तरफ नमाज होती रही दूसरी तरफ दक्षिणपंथी ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते रहे

वहीं, आसिफ खान का कहना है कि एमसीडी कर्मचारी इलाके में आकर इलाकों में लगे कांग्रेस और एआईएमआईएम के पोस्टरों को हटा रहे हैं जबकि दूसरी पार्टी को पोस्टर्स को नहीं छूटे। उनका आरोप है कि ऐसा स्थानीय विधायक अमानतुल्लाह खान के कहने पर एमसीडी की ओर से किया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस ने एमसीडी इंस्पेक्टर राम किशोर की तहरीर पर कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 186/353/332/34 के तहत मामला दर्ज किया था। अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.