धनुष की फिल्म ‘कर्णन’ का फर्स्ट लुक जारी, जानें कब होगी रिलीज

धनुष की फिल्म ‘कर्णन’ का फर्स्ट लुक जारी, जानें कब होगी रिलीज

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष ने अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म ‘कर्णन’ (Karnan) का पहला लुक शेयर किया है। उन्होंने इसके साथ ही अपनी फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। यह फिल्म 9 अप्रैल को थियेटर पर रिलीज होगी। धनुष ने ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को कहा कि फिल्म के पहले लुक और रिलीज डेट देखिए।

इस फिल्म को लेकर हाल ही में धनुष ने फिल्म के निर्माता कलाइपुली एस थानु को सिनेमा हॉल में रिलीज करने के लिए धन्यवाद कहा था। उस वक्त धनुष ने कहा था, “फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि कर्णन फिल्म अपने सही समय पर अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में आ रही है। जिसके लिए थिएटर मालिकों, वितरकों, प्रदर्शकों और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को रोजगार देने के लिए धन्यवाद थानु सर। भले ही आपके पास कमाई के कई विकल्प थे, लेकिन कई लोग है जो फिल्मों और सिनेमाघरों पर ही निर्भर है। मेरे प्रशंसकों की ओर से एक बड़ा शुक्रिया क्योंकि यह उनके लिए बहुत मायने रखता है। आप सभी को प्यार,स्प्रेड लव।”

दरअसल, धनुष के प्रशंसकों ने फिल्म रिलीज की मांग की थी, जिसके बाद खबरें आने लगी कि फिल्म को रिलीज के लिए ओटीट प्लेटफॉर्म पर ले जाया जा सकता है। जिसके बाद धनुष ने ट्वीट कर फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने की अपील की थी। उनके इस ट्वीट को फिल्म निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने भी रीट्वीट किया था।

धनुष बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं उन्होंने ‘अडूकलम’ और ‘रांझणा’ जैसी हिट फिल्में दी हैं। अब फिल्म ‘अतरंगी रे’ से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। धनुष इस फिल्म में सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगे।

यह फिल्म आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही है। आनंद ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म 14 फरवरी 2021 को रिलीज होगी। इसके अलावा धनुष हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में भी नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.