दीया मिर्जा की शादी की तस्वीरें आईं सामने, देखें वीडियो और फोट्स

दीया मिर्जा की शादी की तस्वीरें आईं सामने, देखें वीडियो और फोट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल दीया मिर्जा ने सोमवार को अपने ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें देखा जा सकता है कि वह लाल जोड़े में दुल्हन की तरह सजी हुई हैं। उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लाल साड़ी में दीया मिर्जा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और वह अपने पति के साथ खड़ी हैं। कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिसमें देखा जा कता है कि वह वैभव के साथ अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स से वेडिंग वेन्यू की तरफ जाती हुई दिख रही हैं।

दीया की इससे पहले मेहंदी और ब्राइडल शावर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। मलाइका अरोड़ा ने भी एक फोटो शेयर किया था जिसमें वह व्हाइट कलर के गाउन और टियारा लगाए नजर आ रही हैं। साथ ही सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

शादी से पहले दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने हाल ही में छोटा-सा सेलिब्रेशन रखा, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

दीया मिर्जा की शादी की तस्वीरें आईं सामने, देखें वीडियो और फोट्स

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा, “हमारी क्रेजी फैमिली में तुम्हारा स्वागत है, दीया मिर्जा। हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते हैं।”

बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा, राजकुमार हिरानी और जायेद खान भी दीया और वैभव की शादी में शामिल हुए। दीया की शादी उनकी ही बिल्डिंग के गार्डन में आज शाम को रखी गई है।

उल्लेनीय है कि दीया की ये दूसरी शादी होगी। इससे पहले उन्होंने साहिल संघा से शादी हुई थी, लेकिन करीब 11 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। दीया मिर्जा ने 2019 में सोशल मीडिया पर साहिल से अलग होने की घोषणा की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.