राकेश टिकैत के काफिले पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, BJP पर आरोप

राकेश टिकैत के काफिले पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, BJP पर आरोप

किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर शुक्रवार को अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। यह हमला उन पर उस समय हुआ जब वो राजस्थान के बानसूर जा रहे थे। खबरों के मुताबिक, हमलावरों ने टिकैत की कार पर हमला किया जिससे उनकी गाड़ी का शीशा टूट गई। हालांकि, राकेश टिकैत ने अपने ऊपर हुए हमले के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है।

घटना के बाद पुलिस बल की मौजूदगी में उन्हें बानसूर पहुंचाया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टिकैत को काले झंडे भी दिखाए गए हैं। राकेश टिकैत ने ट्वीट लिखा है, “राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा पर हमला किए गए, लोकतंत्र के हत्या की तस्वीरें।”

ये भी पढ़ें: रोहिंग्याओं के खिलाफ पुलिस कार्रवाई से खौफ में शरणार्थी, म्यांमार भेजने की तैयारी

फिलहाल, पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। स्थानीय एएसपी गुरुशरण ने एक बयान में कहा, “किसान नेता राकेश टिकैत के साथ जो घटना हुई है, इसमें 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। बाकी लोगों को नामजद करके टीम भेज दी गई है, उन्हें भी जल्द हिरासत में लिया जाएगा। स्याही फेंकने की, काले झंडे दिखाने की बात सामने आई है। शीशा कैसे तोड़ा है इसकी जांच की जा रही है।”

वहीं, राकेश टिकैत ने बताया, “पुलिस का पिस्टल छीनने की कोशिश की गई। पत्थर मारकर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए, लाठी चलाई गई।”

टिकैट पर यह हमला उस वक्त हुआ जब वे अपने काफिले के साथ अलवर के हरसोरा गांव से बानसूर की तरफ जा रहे थे। तभी ततारपुर गांव के आसपास उनके काफिले पर हमला कर दिया। हरसोरा में उन्होंने एक सभा को संबोधित किया और सभा खत्म होने के बाद जैसे ही वे बूंसर के लिए निकले तभी उन पर रास्ते में हमला हुआ।

राकेश टिकैत के काफिले पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, BJP पर आरोप

टिकैत ने घटना का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उनकी कार के पिछले हिस्से का शीशा टूटा हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ लोग वीडियो में रोड पर नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि टिकैत देशभर में घूम-घूमकर पंचायत-पंचायत सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। उन्हें आज राजस्थान में दो सभाओं को संबोधित करना था।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ‘ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.