दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, हिंदुजा अस्पताल में करवाए गए भर्ती

दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, हिंदुजा अस्पताल में करवाए गए भर्ती

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को रविवार सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल डॉक्टरों की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है।

दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने कहा, “दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और इसी के चलते उन्हें आज सुबह 8.30 बजे माहिम के हिंदूजा अस्पताल में दाखिल कराया गया है। यह एक नॉन कोविड अस्पताल है।”

दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, हिंदुजा अस्पताल में करवाए गए भर्ती

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने रिकवर के बाद शेयर किया अनुभव, कहा- फाल्स रिकवरी देता है कोरोना

सायरा बानो ने अक्सर दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर उनके स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं। कुछ दिनों पहले दिलीप कुमार ने कोरोना महामारी को देखते हुए सभी से अपना ख्याल रखने की अपील की थी। ट्वीट में लिखा था, “सभी लोग सुरक्षित रहिए।”

दिलीप कुमार का जन्म 11 दिसंबर 1922 को पेशावर में हुआ था। उनका असल नाम यूसुफ खान था। लेकिन आगे चलकर उन्हें पर्दे पर दिलीप कुमार के नाम से शोहरत मिली। उन्होंने अपना नाम एक प्रेड्यूसर के कहने पर बदला था, जिसके बाद वे स्क्रीन पर दिलीप कुमार के नाम से लोग जानने लगे। दिलीप कुमार ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं और दर्शकों का मनोरंजन किया है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.