पीछा कर रहे फोटोग्राफर्स पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, कहा- लेंगे लीगल एक्शन

पीछा कर रहे फोटोग्राफर्स पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, कहा- लेंगे लीगल एक्शन

मुम्बई: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और पैपराजी का एक खास नाता है। फोटोग्राफर्स ही हैं, जिनके जरिए आम आदमी और सेलिब्रिटीज के फैंस को उनका लेटेस्ट अपडेट देखने को मिलता है। दोनों के बीच का यह रिश्ता कोरोना महामारी के चलते अब कुछ दूर-दूर हो गया है। हालांकि, कई बार पैपराजी फोटोग्राफर्स कुछ ऐसा भी कर गुजरते हैं जिसके चलते उन्हें सेलिब्रिटीज के गुस्से का शिकार होना पड़ता है।

दीपिका पादुकोण को हाल ही में धर्मा के पुराने ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। यह ऑफिस मुंबई में खार में स्थित है। फ्रीप्रेसजरनल डॉट कॉम की एक रिपोर्ट मुताबिक, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फोटोग्राफर्स पर नाराजगी जताई। साइट गुरुवार को हुई घटना के मुताबिक, दीपिका और अनन्या पांडे खार स्थित धर्मा के पुराने ऑफिस पर स्पॉट की गई थीं। दोनों ने पैपराजी को फोटोज दी, फिर भी कुछ फोटोग्राफर्स ने दीपिका की गाड़ी का पीछा किया।

खबर के मुताबिक, पैपराजी फोटोग्राफर्स को लगा था कि दीपिका सास-ससुर के घर के लिए रवाना हुई हैं। दीपिका पादुकोण रणवीर के माता-पिता के घर जाने के जगह होटल ताज लैंड्स एंड पहुंचीं। दरअसल, होटल में दीपिका एक मीटिंग के लिए पहुंची थीं। दीपिका के ड्राइवर ने रास्ते के बीच में देखा कि कुछ फोटोग्राफर्स उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे हैं।

दीपिका के बॉडीगार्ड ऐसे में गाड़ी रोककर बाहर आए और पैपराजी को डांटने लगे। दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं काफी बढ़ गई थी, जिसके बाद दीपिका गाड़ी से उतरीं। मामला समझा, दोनों को शांत करने की कोशिश की। दीपिका ने इसके बाद फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए कहा कि वह उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी।

बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण गोवा से वापस लौटी हैं। दीपिका वहां शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग के लिए गई थीं। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, दीपिका संग मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.