Amazon और Flipkart की BIG DIWALI SALE हो चुकी है शुरू, जाने ऑफर

Amazon और Flipkart की BIG DIWALI SALE हो चुकी है शुरू, जाने ऑफर

नई दिल्ली: शॉपिंग के लिए लोगों को अमूमन दिवाली आने का इंतजार रहता है। इस त्योहार में सबसे ज्यादा छूट कंपनियां देती हैं। दिवाली करीब है और धमाकेदार ऑनलाइन सेल शुरू हो चुकी है। Amazon India और Flipkart दिवाली सीजन सेल चला रहे हैं। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की घोषणा के दौरान अमेज़न ने कहा था कि यह सेल एक महीने तक चलेंगी पर फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल कुछ दिनों पहले खत्म हो गई थी।

Flipkart ने 28 अक्टूबर से अपनी Big Diwali Sale की शुरुआत कर दी है। साथ ही अमेज़न ने भी दिवाली सेल शुरू कर दिया है। सभी मुख्य प्रोडक्ट कैटेगरी में Amazon Great Indian Festival और Flipkart Big Diwali 2020 सेल तहत आकर्षक डील्स और ऑफर्स चल रहे हैं। आप पिछले हफ्ते अगर अमेज़न और फ्लिपकार्ट की त्योहारी सीज़न सेल का फायदा नहीं उठा पाए हैं तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है, दिवाली सेल में अब आप उन सभी डील्स का दोबारा फायदा उठा सकते हैं।

अमेज़न, फ्लिपकार्ट दिवाली 2020 सेल डिटेल

अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल दिवाली से कुछ दिनों बाद तक जारी रहेगी, जबकि फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट की दिवाली 2020 स्पेशल सेल 28 अक्टूबर की आधी रात से प्लस सदस्यों के लिए शुरू हो गई है।

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल 2020 अपने बिग बिलियन डेज सेल के समान डील्स और ऑफर्स पेश कर रही है। हालांकि, आप पिछली सेल से थोड़ी ज्यादा कीमतों के साथ कुछ प्रोडक्ट्स को देख सकते हैं। मोबाइल फोन, लैपटॉप, टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर आने वाले कुछ ऑफर्स का फ्लिपकार्ट ने पिछले दिनों खुलासा किया था, जो शुरू हो चुकी है।

Flipkart Big Diwali Sale के तहत Poco C3, Oppo Reno 2F और Motorola One Fusion+ पर छूट मिल रही है। 39,999 रुपये (एमआरपी 52,500 रुपये) की रियायती कीमत पर iPhone XR को बेचा जा रहा है, जोकि बिग बिलियन डेज सेल में मिलने वाले ऑफर से थोड़ा ज्यादा है। पर यह डील भी कोई बुरी नहीं है। यदि आप इससे चूक गए हैं, तो आप नए ऑफर को बैंक डिस्काउंट के साथ पिछले ऑफर के समान बना सकते हैं।

इसी तरह, Apple का iPhone SE (2020) 32,999 रुपये (एमआरपी 42,500 रुपये) में उपलब्ध होगा। Samsung Galaxy Note 10+ 59,999 रुपये (एमआरपी 85,000 रुपये) में बेचा जा रहा है।

बजट स्मार्टफोन्स की बात करें तो Flipkart Big Diwali सेल 2020 के तहत Oppo A52, Infinix Smart 4 Plus और Redmi Note 8 पर छूट मिल रही है। LG G8X ThinQ 34,545 रुपये (एमआरपी 70,000 रुपये) में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट की पहली फेस्टिव सीजन सेल के दौरान इस साल डुअल-स्क्रीन वाले इस फोन की बड़ी संख्या में बिक्री हुई थी।

Flipkart Big Diwali Sale में स्मार्टफोन्स के अलावा स्मार्ट टीवी, लैपटॉप, हेडफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी बड़ी छूट मिल रही है। वहीं, Amazon की Great Indian Festival सेल इस हफ्ते फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल के साथ चलेगी और आप सेल के दौरान समान कीमतों की उम्मीद कर सकते हैं।

अमेज़न, फ्लिपकार्ट दिवाली सेल – बंडल ऑफर

एक्सिस बैंक के साथ फ्लिपकार्ट ने साझेदारी की है जिसके तहत बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान करने पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट मिल रही। एसबीआई, एक्सिस बैंक, सिटी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड के जरिए अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2020 सेल के दौरान खरीदारी पर 10 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

कुछ सामान पर यह ऑफर पांच प्रतिशत और तीन प्रतिशत भी है। अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों पर पेमेंट ऑफर्स के अलावा कई दूसरे डील्स और ऑफर भी चल रहे हैं, जिनमें प्रोडक्ट एक्सचेंज, नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प और चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर अतिरिक्त छूट शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.