आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई से पहले BJP नेता ने मांगी रिहाई की दुआ

आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई से पहले BJP नेता ने मांगी रिहाई की दुआ

बॉलीवुड किंग शाहरुख खाने के बेटे आर्यन खान की जमानत पर आज फिर सेशन कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। पौने 3 बजे तक क्रूज डग्स पर फैसला आ सकता है। लेकिन सुनावाई से पहले महाराष्ट्र की घाटकोपर पश्चिम विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राम कदम ने पार्टी लाइन से रुख अपनाते हुए आर्यन खान की जमानत के लिए दुआ मांगी।

साथ ही उन्होंने उद्धव सरकार पर भी निशाना साधा है। राम कदम ने कहा कि संविधान और कानून के तहत जमानत मिलना मूल अधिकार है। लेकिन उद्धव सरकार ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ खड़ी नहीं हुई। बल्कि वसूली उनपर हावी दिखी।

अपने ट्वीट में राम कदम ने लिखा, “प्रार्थना है की आज आर्यन खान को जमानत मिल जाए। संविधान और कानून के तहत जमानत मिलना एक मूलभूत अधिकार है। यह किसी एक व्यक्ति विशेष के विरोध की लड़ाई नहीं बल्कि समूचे मानव जाती की ड्रग्स विरोधी जंग है। उम्मीद थी महाराष्ट्र सरकार कम-से-कम इस खतरनाक मामले में ड्रग्स माफिया के विरोध में खड़ी होती। पर वसूली का खेल उनपर हावी दिखा।”

अब शाहरुख खान के ड्राइवर को NCB ने भेजा समन, आर्यन की भूमिका को लेकर पूछताछ जारी

ये भी पढ़ें: ये है देओल फैमली, सन्नी के बर्डडे पर जानें- क्यों ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहता है परिवार

बीजेपी विधायक ने सिलसिलेवार कई ट्वीट किए हैं। राम कदम ने लिखा है, “महबूबा मुफ्ती ने भी इसे अपने आगामी चुनाव के लिए इसे भुनाने की कोशिश की। क्या जो नशा हमारे घर के नौजवानों को पुरे तरह से बरबाद कर सकता है। उसके खिलाफ सभी दल तथा मानव जात एक क्यों नहीं हो सकते? खैर, बदले हुए भारत का एक संदेश तो जरूर सब दूर गया की कानून के सामने कोई आमिर गरीब, नेता, अभिनेता नहीं होता। सभी समान है।

फिर बीजेपी ने लिखा, “भविष्य में आर्यन स्वयं ड्रग्स का कलंक जो उनकी बदनामी का कारण बना। वे उसी के विरोध में प्रखर लड़ाई लड़ते हुए देश के नौजवानों को इस खतरनाक नशे से दूर रखने का प्रयास कर अपने संकट को सुनहरे अवसर में बदल सकें, यही एक देशवासी के नाते शुभकामना है।”

हालांकि, शिवसेना नेता किशोर तिवारी की ओर से आर्यन खान के लिए सुप्रीम कोर्ट में लगाई गई याचिका पर राम कदम ने सवाल उठाया। उन्होंने कहा, “क्या महाराष्ट्र सरकार के ड्रग माफियाओं के साथ कोई रिश्ता है, जो उनका बचाव कर रहे हैं।”

आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई से पहले BJP नेता ने मांगी रिहाई की दुआ

ये भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने ठोका 50 करोड़ का मानहानि मुकदमा

उन्होंने आगे कहा, “शिवसेना के नेता अब देश के सुप्रीम कोर्ट में जाकर आर्यन खान के ड्रग्स केस का मुद्दा उठा रहे हैं। हम आर्यन खान या किसी व्यक्ति विशेष के विरोध में नहीं हैं। हम शाहरुख खान या किसी अन्य बॉलीवुड कलाकार के विरोध में नहीं हैं। उनके प्रति पूरा आदर सम्मान है।”

राम कदम ने कहा कि सवाल उठता है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, NCP सुप्रीमो शरद पवार और अन्य मंत्री लगातार जिस तरह प्रेस वार्ता कर एनसीबी पर हमले कर रहे हैं, NCB अधिकारियों को बदनाम कर रहे हैं, उन्हें अपमानित कर रहे हैं उनका मनोबल गिराने का प्रयास कर रहे हैं उससे साफ लगता है कि ये सरकार ड्रग माफिया के साथ खड़ी है।

एक वीडियो जारी कर राम कदम ने कहा कि क्या ड्रग माफियाओं और महाराष्ट्र सरकार के बीच आखिर रिश्ता क्या है। क्या ड्रग्स माफियाओं से भी महाराष्ट्र सरकार के नेताओं को वसूली मिल रही है। शायद यही कारण है कि वे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से ड्रग माफियाओं का समर्थन कर रहे हैं।



(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.