शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने ठोका 50 करोड़ का मानहानि मुकदमा

शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने ठोका 50 करोड़ का मानहानि मुकदमा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पर मानहानि का केस किया है। शर्लिन ने हाल ही में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर सेक्शुअल हैरासमेंट का मुकदमा किया था। साथ ही शर्लिन ने पति-पत्नी पर धोखाधड़ी करने का भी आरोप लगाया था।

अब इस मामले में कुंद्रा दंपति ने शर्लिन चोपड़ा पर मानहानि का केस दर्ज काराया है। दोनों ने शर्लिन पर 50 करोड़ रुपये का मानहानि का केस ठोका है। वहीं, दूसरी तरफ कपल ने शर्लिन की ओर से लगाए गए सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोपों को मनगढ़ंत और झूठा करार दिया है।

ये भी पढ़ें: ये है देओल फैमली, सन्नी के बर्डडे पर जानें- क्यों ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहता है परिवार

शिल्पा शेट्टी ने किया अपने पति का बचाव, पोर्न प्रोडक्शन को लेकर कही ये बातें

जैसा कि मालूम है कि शर्लिन चोपड़ा ने पिछले दिनों राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर शारीरिक और मानसिक रूप से हैरास करने का आरोप लगाया था और उन्होंने मुंबई पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी।

लेकिन, अब शर्लिन पर शिल्पा और राज के वकील ने 50 करोड़ रुपये का डेमिमेशन केस सूट किया है। कपल के लॉयर ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, “शर्लिन चोपड़ा द्वारा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर जितने भी आरोप लगाए गए हैं वो छूठे, फर्जी और आधारहीन हैं। इसका कोई प्रमाण भी नहीं है।”

ये है देओल फैमली, सन्नी के बर्डडे पर जानें- क्यों ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहता है परिवार

ये भी पढ़ें: शिवसेना लड़ेगी आर्यन की लड़ाई, लगाई सुप्रीम कोर्ट में याचिका, NCB पर लगाए गंभीर आरोप

शर्लिन चोपड़ा ने इससे पहले पोर्न रॉकेट केस में राज कुंद्रा के खिलाफ अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराया था। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि राज कुंद्रा और उनके क्रिएटिव डायरेक्टर ने मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स के लिए उनसे शूट कराने के पीछे पड़े थे।

शर्लिन ने इस संबंध में डिटेल्स स्टेटमेंट जारी किया था। उनके स्टेटमेंट को मुंबई क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट में दाखिल किया था। उल्लेखनीय है कि राज कुंद्रा पूरे दो महीने जेल में बिताने के बाद जमानत पर बाहर आए हैं। वे 21 सितंबर, 2021 को जेल से बाहर आए थे।



(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.