Bigg Boss इस बार 3 नहीं 6 महीनों तक चलेगा, OTT पर भी होगा प्रीमियर

Bigg Boss इस बार 3 नहीं 6 महीनों तक चलेगा, OTT पर भी होगा प्रीमियर

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का 15वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। शो के मेकर्स ने हर बार की तरह इसबार भी शो को इंट्रेस्टिंग और धमाकेदार बनाने की तैयारी पूरी कर ली है। इस सीजन में कई चौंकाने वाले टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं।

यही नहीं इस बार ‘बिग बॉस-15’ तीन महीने नहीं बल्कि पूरे 6 महीनों तक चलेगा और तो और इसे टीवी से पहले ओटीटी प्लैटफॉर्म ‘वूट’ (Voot) पर प्रीमियर किया जाएगा। और इसके नए सीजन को ‘बिग बॉस ओटीटी’ कहा जाएगा ।

यानी की छह सप्ताह ओटीटी पर ‘बिग बॉस’ आएगा। उसके बाद धीरे-धीरे टेलीविजन पर शिफ्ट होगा। बिग बॉस ओटीटी’ जो वूट पर स्ट्रीम होगा, यह एक ‘जनता’ फैक्टर पेश करेगा।

सलमान खान ने अपने एक पुराने कमिटमेंट के लिए सिनेमाघर मालिकों से मांगी माफी

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में दिलीप कुमार के जनाजे की नमाज, कुछ इस तरह लोगों ने दी श्रद्धांजलि

‘जनता फैक्टर’ यानी आम आदमी। ‘बिग बॉस 15’ में आने वाले कॉमनर्स को कुछ ‘अनकॉमन पावर्स’ दिए जाएंगे। इसके जरिए वो अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को चुन सकते हैं और यही नहीं वे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स शो में भी बनाए रखेंगे।

इस बार ‘बिग बॉस 15’ में कई जाने-माने सिलेब्रिटीज के अलावा कॉमनर्स की भी एंट्री होगी। साथ ही सिलेब्रिटी कपल्स को भी शामिल किया जाएगा। इस बार के सीजन में हर बार की तरह ढेर सारे ड्रामा, मेलोड्रामा और इमोशन्‍स से भरपूर होगा।

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स और सलमान खान की उपस्थिति के कारण दर्शकों का प्‍यार भी लगातार बढ़ता जा रहा है। इसलिए ही यह भारतीय मनोरंजन जगत के सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित और चर्चित शोज में से एक है। अब यह शो एक नये डेस्टिनेशन वूट पर अपनी उपस्थिति का विस्‍तार किया है, जो देश की दूसरी सबसे बड़ी डिजिटल वीडियो-ऑन-डिमांड स्‍ट्रीमिंग सर्विस है।

बॉलीवुड के भाईजान का बड़ा एलान, कोरोना की लड़ाई में लगाई जाएगी ‘राधे’ की कमाई

ये भी पढ़ें: वैजयंतीमाला ने सायरा बानो के नाम भेजा वीडियो संदेश, कहीं ये बातें

इस बारे में वूट सेलेक्ट के प्रमुख फरजाद पालिया ने कहा, “वूट में, कंटेंट के आसपास के अनुभव और नवाचार हमारी रणनीति में सबसे आगे हैं। ‘बिग बॉस’ ने सीजन में जबरदस्त सफलता देखी है और भारत की सबसे बड़ी मनोरंजन कंटेंट बन गई है। बिग बॉस का शुभारंभ हमारे ‘डिजिटल फस्ट’ दृष्टिकोण को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम है। हमें विश्वास है कि हमारे वफादार प्रशंसक और ग्राहक हमारे 24 घंटे के लाइव फीड, इंटरएक्टिविटी और गेमिंग प्रसाद के माध्यम से वास्तव में विश्व स्तरीय अनुभव का आनंद लेंगे।”

अब देखना बहुत दिलचस्प होगा कि इस शो का हिस्सा कौन-कौन सेलेब्रिटीज होते हैं। और सेलिब्रिटीज के साथ कॉमनर्स की कैसी बनती है। साथ ही इस बार सेलिब्रिटी कपल कौन होंगे?


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.