वैजयंतीमाला ने सायरा बानो के नाम भेजा वीडियो संदेश, कहीं ये बातें

वैजयंतीमाला ने सायरा बानो के नाम भेजा वीडियो संदेश, कहीं ये बातें

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार के निधन की खबर सुनकर वेटरन एक्ट्रेस वैजयंतीमाला बेहद दु:खी हैं। उन्होंने दिलीप कुमार को याद करते हुए सायरा बानो के नाम एक वीडियो संदेश भेजा है। उन्होंने सायरा बानो की हिम्मत बढ़ाते हुए कहा कि दिलीप साहब की पत्नी सायरा बानो कहा करती थी कि वैजयंतीमाला और दिलीप साहेब एक सर्वश्रेष्ठ टीम हैं।

वैजयंतीमाला ने सायरा बानो के नाम भेजा वीडियो संदेश, कहीं ये बातें

दोनों कलाकारों ने ‘देवदास’, ‘नया दौर’ और ‘मधुमती’ समेत कुल आठ फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है। दरअसल, वैजयंतीमाला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मीडियो में वो काफी भावुक नजर आ रही हैं। वीडियो क्लिप में वैजयंतीमाला कहती है, “डियर सायरा, इस समय मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं जिससे मैं अपनी फिलिंग हमारे प्रिय दिलीप साहेब के लिए बयां कर सकूं।”

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में दिलीप कुमार के जनाजे की नमाज, कुछ इस तरह लोगों ने दी श्रद्धांजलि

वह आगे कहती हैं, “हमने एक साथ करीब आठ फिल्मों में काम किया है। हमने अच्छी जोड़ी बनाई, हमारी फिल्में अच्छी हिट हुईं। सायरा हमेशा तुम कहती थी कि हम एक अच्छी टीम हैं। सायरा हमेशा मुझे अक्का कहती हैं, जिसका तमिल में मतलब बहन होता है। दिलीप साहब हमेशा हमारे दिलों में हमारे पास रहेंगे।”

वैजयंतीमाला ने इससे पहले मीडिया से बात करते हुए कहा, “दिलीप साहब का गुजर जाना बेहद दर्दनीय है। मेरे पास कहने के लिए कोई शब्द नहीं है। मैंने कई सफल फिल्मों में दिलीप साब के साथ की है। मेरे लिए दिलीप साहब और सायरा एक परिवार की तरह थे।” उन्होंने आगे कहा कि फिल्में छोड़ने के बाद भी, जब भी मैं मुंबई जाती, सायरा हमेशा मुझे उनके घर आने और कुछ समय बिताने के लिए एक कार भेजती थीं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.