अजय देवगन की कविता ‘सिपाही’ सुन भावुक हुए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

अजय देवगन की कविता ‘सिपाही’ सुन भावुक हुए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपनी कविता ‘सिपाही’ के जरिए शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपनी इमोशनल कविता के माध्यम से जवानों के दर्द को बयान किया है।

जैसा कि मालूम है कि अजय देवगन की भारतीय सेना की बहादुरी पर बनी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के टीजर में भी इसी कविता की लाइनें सुनाई दी थी।

अजय देवगन की लाइने हैं- ‘मेरे मरने का मातम मत करना, मैंने खुद ये शहादत चुनी है। मैं जीता हूं मरने के लिए, मेरा नाम है सिपाही।’ अब अजय देवगन ने 2 मिनट 3 सेकेंड की यह पूरी कविता रिलीज कर दी है।

अजय देवगन की कविता 'सिपाही' सुन भावुक हुए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: जब लता मंगेशकर को जहर देकर मारने की कोशिश की गई

अक्षय कुमार ने अजय के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “मैं असल जिंदगी में अपनी भावनाएं आसानी से व्यक्त नहीं कर पाता लेकिन मेरी आंखों में आंसू आ गए। अजय देवगन मुझे नहीं पता था कि तुम इतनी अच्छे कवि हो। किस किस पात पे दिल जीतोगे यार?”

अजय देवगन के अलावा फिल्म ‘भुज’ में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, शरद केलकर और नोरा फतेही भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म को टी-सीरीज और अजय देवगन फिल्म्स ने मिलकर प्रोट्यूस किया है। इसका निर्देशन अभिषेक दुधैया ने किया है। ये फिल्म 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.