वरुण गांधी का योगी पर हमला, कहा- जब सब कुछ खुद करना तो सरकार का क्या मतलब

वरुण गांधी का योगी पर हमला, कहा- जब सब कुछ खुद करना तो सरकार का क्या मतलब

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र पीलीभीत में भारी बारिश के चलते आई जबरदस्त बाढ़ को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने भाजरा सरकार पर हमला करते हुए गुरुवार को कहा कि अगर आम आदमी को उसके हाल पर ही छोड़ दिया जाएगा तो फिर सरकार का क्या मतलब है।

वरुण गांधी ने ट्वीट किया, “तराई का अधिकतर इलाका बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित है। बाढ़ से प्रभावित लोगों को सूखा राशन उपलब्ध कराया है ताकि इस विभीषिका के खत्म होने तक कोई भी परिवार भूखा ना रहे। यह दुखद है कि जब आम आदमी को प्रशासनिक तंत्र की सबसे ज्यादा जरूरत होती है तभी उसे उसके हाल पर छोड़ दिया जाता है। जब सब कुछ अपने आप ही करना है तो फिर सरकार का क्या मतलब है।”

ये भी पढ़ें: रोहिंग्या कैंप में गोलीबारी, 7 लोगों की मौत, एक हमलावर गिरफ्तार

जिले में मौत को लेकर बुधवार को अधिकारियों ने कहा था कि बरेली और पीलीभीत जिलों में दो दिनों में मूसलाधार बारिश के चलते तीन लोगों की मौत हुई है जबकि सैकड़ों लोग बेघर हो गए हैं। भारी बारिश के कारण शारदा और देवहा नदियां उफान पर हैं और उनके किनारे बसे कई गांवों में पानी भर गया है।

वरुण गांधी का योगी पर हमला, कहा- जब सब कुछ खुद करना है तो सरकार का क्या मतलब

खबरों के मुताबिक, पीलीभीत जिले में तकरीबन 500 ग्रामीण शारदा नदी के पानी में डूबे हुए हैं। मंगलवार रात पीलीभीत जिला प्रशासन ने बचाव अभियान के लिए सेना की मदद मांगी और बुधवार सुबह से 26 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है।

ये भी पढ़ें: बिहार में महागठबंधन टूटा, कांग्रेस बोली- उपचुनाव के बाद BJP से मिल जाएगी RJD

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्थानीय भाजपा सांसद वरुण गांधी ने पत्र लिखकर उन किसानों के लिए मुआवजे की मांग की थी जिनकी फसल बाढ़ से क्षतिग्रस्त हो गई है। सांसद के प्रवक्ता एम.आर. मलिक ने कहा था कि सांसद ने मांग की है कि जिन किसानों की फसल बर्बाद हुई है, उन्हें मुआवजा दिया जाए।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.