टीना डाबी और आमिर अतहर ने दी तलाक की अर्जी, कहा- अब साथ नहीं रह सकते

टीना डाबी और आमिर अतहर ने दी तलाक की अर्जी, कहा- अब साथ नहीं रह सकते

जयपुर: भारतीय प्रशासनिक सेवा (यूपीएससी) परीक्षा 2016 की टॉपर टीना डाबी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। टीना डाबी ने साल 2018 में अपने साथी आईएएस अधिकारी आमिर अतहर खान से शादी की थी। लेकिन दोनों ने अब अलग होने का फैसला किया है। जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी दाखिल की है।

कोर्ट में दायर अर्जी में कहा गया है कि आगे हम दोनों साथ नहीं रह सकते। ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें। मालूम हो कि दोनों 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वर्तमान में टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं। 2018 में दोनों की शादी काफी चर्चित रही थी।

उल्लेखनीय है कि साल 2015 में टीना डाबी ने यूपीएसी परीक्षा में टॉपर बनकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। टीना ने इसके बाद उसी साल आईएएस परीक्षा में दूसरे नंबर पर रहे आमिर अतहर खान से शादी की थी। शादी के बाद से उन्हें ‘कश्मीरी बहू’ के नाम से भी जाना जाने लगा था।

टीना और अतहर की मुलाकात नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के दफ्तर में हुई थी। साल 2015 से ही दोनों एक-दूसरे के साथ आए थे। शुरूआत से ही टीना और आमिर अपने रिश्तों को लेकर काफी खुले विचारों के रहे थे। इसके साथ ही दोनों अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और विचारों को भी साझा करते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.