कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधे, अमेजन प्राइम को बेची शादी का एक्सक्लूसिव राइट्स

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधे, अमेजन प्राइम को बेची शादी का एक्सक्लूसिव राइट्स

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल आज शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने गुरुवार को अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए। दोनों की ये शादी शाही अंदाज से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में हुई।

बीते कुछ दिनों से कैफ-कौशल की शादी को लेकर काफी सुर्खियां बन रही थीं। लेकिन आखिरकार आज दोनों शादी के बंधन में बंध गए। कैटरीना कैफ और विक्की की इस शादी समारोह को काफी गोपनीय रखा गया था। इसलिए भारी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किए गए थे।

इतना ही नहीं शादी में आने वाले मेहमानों के लिए हैरान कर देने वाला नोटिस भी जारी किया गया था। नोटिस ऐसा वैसा नोटिस नहीं था, बल्कि मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करने और मोबाइल फोन से किसी तरह की फोटोग्राफी पर बैन लगाया गया था।

ये भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस के देश छोड़ने पर रोक, एयरपोर्ट से नहीं निकलने दिया गया बाहर

ये शायद बॉलीवुड की पहली शादी है तो इतनी गोपनीयता के साथ संपन्न हुई। हालांकि, कैप-कौशल के फैन्स इससे खासे नाराज हैं। खबरों की माने तो विक्की कौशल ने शादी में पिंक कलर की शेरवानी पहनी थी और विंटेज कार में सवार होकर शादी के लिए पहुंचे थे।

शादी के मंडप को कांच से सजाया गया था। साथ ही इसे खुशबुदार फूलों से सजाया गया। दरअसल, दोनों की शादी को इतना सीक्रेट रखा है कि समारोह में सिर्फ 120 मेहमानों को ही बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि कैटरीना-कौशल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime को अपनी शादी का एक्सक्लूसिव राइट्स दिया है।

ये भी पढ़ें: कटरीना कैफ की शादी में सलमान खान के नहीं आने की वजह सामने आई

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस हॉट कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपये में बेची गई हैं। बताया जा रहा है कि अमेजन (Amazon) बॉलीवुड की भव्य शाही शादियों पर फोकस करते हुए एक स्पेशल मैरिज सीरीज शुरू करने जा रहा है।

कपल ने इसलिए मीडिया और पैपराजी को इस शादी से दूर रखा और मेहमानों के लिए नॉन डिस्क्लॉज एग्रीमेंट लागू किया था। ऐसे में कैटरीना-विक्की की शादी के गवाह बने मेहमान एग्रीमेंट के मुताबिक शादी और वेन्यू से जुड़ीं तस्वीरें और वीडियो नहीं बना सके।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.