सनी लियोनी की साइको थ्रिलर मूवी ‘शीरो’ का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

सनी लियोनी की साइको थ्रिलर मूवी ‘शीरो’ का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

सनी लियोनी अपने बोल्ड अवतार और आइटम डांस के लिए जानी जाती हैं। अपने अभिनय से उन्होंने कई बार अपने फैंस का दिल जीता है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

सनी ज्यादातर वक्त सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। सनी लियोनी ने शुक्रवार को अपनी अगली फिल्म ‘शीरो’ का टीजर शेयर किया।

सनी लियोनी की यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसे श्रीजीत विजयन ने निर्देशित किया है। और इसके प्रोड्यूस किया अंसारी पी. ने। इस टीजर को अभी तक करीब पांच लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

सनी लियोनी की यह फिल्म कुल चार भाषाओं में रिलीज होगी। हिंदी के अलावा यह तामिल, तेलगू और मलयालम में रिलीज होगी। ‘शीरो’ के टीजर में सनी लियोनी एक तरफ जहां बेहद शानदार नजर आ रही हैं तो वहीं उनका नेवर सीन बिफोर कैरेक्टर फैन्स को एक्साइटिड भी कर रहा है।

सनी लियोनी की साइको थ्रिलर मूवी 'शीरो' का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

टीजर में देखा जा सकता है कि सनी जख्मी हैं और सीढ़ियों पर एक बच्चा बैठा है। ‘शीरो’ के टीजर को देखकर साफ लग रहा है कि यह फिल्म हॉरर-थ्रिल का जबरदस्त तड़का है। हालांकि, टीजर में ये नहीं बताया गया है कि फिल्म कब रिलीज होगी।

प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ‘ के फेसबुक (@thenewsbatao) और ट्विटर (@news_batao) हैंडल से जुड़ें। आईडी पर क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.