मुस्लिम बुजुर्ग को उठाकर जंगल ले गए, घंटों तक करते रहे पीटाई, फिर दाढ़ी काट दिया

मुस्लिम बुजुर्ग को उठाकर जंगल ले गए, घंटों तक करते रहे पीटाई, फिर दाढ़ी काट दिया

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी में एक बुजुर्ग के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि बुजुर्ग सूफी अब्दुल समद सैफी को कुछ लोग एक कमरे में बंद कर मारपीट कर रहे हैं और इतना ही नहीं उनकी दाढ़ी भी काट देते हैं।

पीड़ित सूफी अब्दुल समद सैफी ने बताया कि कुछ लोग आए और उनका ऑटो-रिक्शा से अपहरण कर लिया। इसके बाद उन्हें पास के जंगल में बने एक एक झोपड़ी में ले गए। एनडीटीवी के मुताबिक, घटना 5 जून को पेश आया जब बुजुर्ग मस्जिद में नमाज अदा करने के लिए जा रहे थे तभी कुछ हमलावर आए और उन्हें लोनी बॉर्डर से ऑटो-रिक्शा से उतार कर ले गए।

वायरल वीडियो में बुजुर्ग कहते हैं कि बॉर्डर से ऑटो वालों ने मुझे बैठा लिया। दो लोग आगे चलकर उस पर बैठ गए। और उन्होंने मेरे रुमाल से मेरे चेहरे को ढक दिया। फिर दोनों ने अगल-बगल से मुझे पकड़ लिया और मारने लगे। इसके बाद मुझे दूर जंगल में ले जाकर कमरे में बंद कर किया। वहां उन्होंने मुझे लात-घुंसों से पीटाई की।

ये भी पढ़ें: असम में गाय चोरी का आरोप लगा एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

उन्होंने रोते हुए आगे बताया कि उन्होंने कहा कि जय सिया राम के नारे लगाओ। और उसके बाद उन्होंने मेरे माथे पर पिस्तौल रख दिया। उन्होंने कहा हमने बहुत से मुसलमानों को मारा है। बताओ कहा से आया है और कहा जा रहा है। आज हम तुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने बताया कि उन्हें 3 बजे लेकर 7 बजे तक वे लोग पिटाई करते रहे….।

मुस्लिम बुजुर्ग को उठाकर जंगल ले गए, घंटों तक करते रहे पीटाई, फिर दाढ़ी काट दिया

सूफी सैफी ने बताया कि वे कुल पांच लोग थे। उन्होंने उनकी दाढ़ी काट दी। इतना ही जब जी नहीं भरा तो उन्होंने बुजुर्ग पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। इसके बाद वे जोर-जोर से रोने लगे। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने उन्हें बहुत मारा….। उनके बदन पर काफी चोटें आई हैं।

मुस्लिम बुजुर्ग को उठाकर जंगल ले गए, घंटों तक करते रहे पीटाई, फिर दाढ़ी काट दिया

वहीं, लोनी के सीओ ने घटना के संबंध में बयान जारी कर कहा, “वीडियो वायरल के संबंध में पीड़ित की तहरीर पर पूर्व में ही अभियोग थाना लोनी बॉर्डर पर पंजीकृत है। मुख्य अभियुक्त वर्तमान में जेल में निरुद्ध है। अन्य अभियुक्त गण की शीघ्र गिरफ्तारी कर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी।” हालांकि, उनकी ओर से वीडियो को बाद में हटा लिया गया।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.