सौरव गांगुली को जिम करने के दौरान पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

सौरव गांगुली को जिम करने के दौरान पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली की अचानक तबियत बिगड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। खबरों के मुताबिक, जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई। उन्हें हाथ और पीठ में दर्द महसूस हुआ और आखों के सामने अंधेरा छा गया।

शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें दिल का दौरा पड़ा है और अब उन्हें एंजियोप्लास्टी से गुजरना होगा। मीडिया के मुताबिक, जब गांगुली जिम में थे तब उन्हें चक्कर आया और वे टेस्ट करवाने के लिए वुडलैंड्स अस्पताल गए। जब यह पता चला है कि गांगुली को हृदय संबंधी समस्या है तो अस्पताल ने डॉक्टर सरोज मंडल के नेतृत्व में तीन सदस्यीय बोर्ड का गठन किया जो अब उनका इलाज करेगा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने लिका, “यह सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं। गांगुली और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.