मदर्स डे पर सोनू सूद ने शेयर किया अपनी माँ के नाम पोस्ट, देखें वीडियो

मदर्स डे पर सोनू सूद ने शेयर किया अपनी माँ के नाम पोस्ट, देखें वीडियो

पूरे विश्व में रविवार यानी 9 मई को मदर्स डे मनाया गया। लगभग हर व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर अपनी माँ की तस्वीर शेयर की और अपनी माँ के प्रति प्यार व्यक्त किया। सभी की तरह बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी-अपनी माँओं की फोटोज शेयर करते हुए उनके लिए अपने इमोशन जाहिर करते दिखे। ऐसे में अभिनेता सोनू सूद ने भी अपनी माँ को याद करते हुए एक प्यार-सा पोस्ट किया, जिसे देख हर कोई इमोशनल हो गया।

सोनू सूद ने जो वीडियो शेयर की है उसमें उन्होंने अपनी माँ की तस्वीरें और उनके लिए अपने हाथ से लिखी चिट्ठी है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तारे जमीं पे’ मूवी का गाना ‘माँ’ बज रहा है। सोनू सूद ने कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ ‘माँ’ लिखा। इसके बाद उन्होंने लिखा, “आपने हमेशा मुझे खुद पर यकीन करने की मजबूती दी।” सोनू सूद के पोस्ट करने के बाद से सभी फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ ट्विटर के बाद अब इंस्टाग्राम ने की कार्रवाई

मालूम हो कि सोनू सूद की माँ एक प्रोफेसर थीं। और अभी हाल ही में सोनू सूद की माँ के सम्मान में उनके गृहनगर पंजाब के मोगा में एक सड़क का नाम उनके नाम पर रखा गया। उस वक्त सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर करते हुए इस पर अपनी खुशी जाहिर की थी।

मदर्स डे पर सोनू सूद ने शेयर किया अपनी माँ के नाम पोस्ट, देखें वीडियो

उन्होंने कहा था कि उनके लिए यह जगह बहुत खास है, क्योंकि यहां एक सड़क उनकी माँ सरोज सूद के नाम से जानी जाती है। उन्होंने बताया कि उनकी माँ जब कॉलेज जाती थीं तो इसी सड़क से होकर गुजरती थीं। इसलिए भी यह सड़क उनके लिए खास है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.