शरद पवार की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराए गए भर्ती

शरद पवार की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराए गए भर्ती

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) सुप्रीमो शरद पवार की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी एनसीपी नेता नवाब मलिक ने दी है। खबरों के मुताबिक, शरद पवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां जांच के दौरान पता चला कि उनके गॉल ब्लैडर में समस्या है।

नवाब मलिक ने बताया कि डॉक्‍टरी जांच में पता चला है कि उनके गॉलब्‍लैडर में कुछ दिक्‍कत है। उन्‍होंने बताया कि शरद पवार खून पतला करने की दवा ले रहे थे लेकिन इस दिक्‍कत के चलते उन्‍होंने दवा बंद कर दी है।

ये भी पढ़ें: अमित शाह और शरद पवार के बीच गुप्त मीटिंग, बिजनेसमैन के फार्म हाउस पर हुई बैठक

दूसरी तरफ डॉक्टरों ने शरद पवार को 31 मार्च तक हॉस्पिटल में रखने की सलाह दी है। नवाब मलिक ने बताया कि पवार को एंडोस्कोपी और सर्जरी के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी।एनसीपी नेता ने बताया कि हॉस्पिटल की तरफ से सलाह के बाद शरद पवार को ब्लड पतला करने वाली दवा रोक दी गई है।

शरद पवार की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराए गए भर्ती

उल्लेखनीय है कि रविवार को खबर आई थी कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल ने एक-दूसरे मुलाकात की है। इसके बाद खबर गरम है कि अंदर खाने में कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है। इन दोनों की मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में कई कयास लगाए जा रहे हैं। इसी बीच पवार की तबीयत खराब होने की खबर आई है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ‘ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.