श्रद्धांजलि देने पहुंचे दिग्गज, रोती सायरा बानो को दिलासा देते नजर आए शाहरुख खान

श्रद्धांजलि देने पहुंचे दिग्गज, रोती सायरा बानो को दिलासा देते नजर आए शाहरुख खान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन के बाद उनकी पत्नी सायरा बानो पूरी तरह से टूट ही गई हैं। उनके घर पर धीरे-धीरे बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लग रहा है। उनके घर पर अभिनेता शाहरुख खान भी पहुंचे हैं।

शाहरुख को दिलीप कुमार अपने बेटे की तरह ही मानते थे। दिलीप साहब के जाने के बाद शाहरुख भी बेटे की जिम्मेदारी निभाने उनके घर पहुंचे हैं। शाहरुख गम में डूबी सायरा बानो के पास जाकर बैठ हैं। और उन्हें ढाढ़स दे रहे हैं। इस लम्हें की बेहद भावुक करने देने वाले कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार के निधन पर दुनियाभर में शोक की लहर, जानें किसने क्या कहा

बॉलीवुड से लेकर राजनीति से जुड़ी कई हस्तियां दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन पर पहुंच रही हैं। सायरा बानो को देखकर हर किसी की आंखें नम हो रही है। उनके चहरे पर दर्द साफ झलक रहा है, वहीं ऐसे में हर कोई उन्हें हिम्मत देने की कोशिश में कर रहा है। शाहरुख सायरा के बगल में बैठकर उन्हें दिलासा दे रहे हैं।

दिलीप कुमार और सायरा बानो, शाहरुख खान को अपने बेटे की तरह मानते थे। शाहरुख को भी कई मौकों पर बेटे का फर्ज निभाते हुए देखा गया है। दिलीप कुमार के घर शाहरुख खान के अलावा करण जौहर, अनिल कपूर, रणबीर कपूर, जॉनी लीवर, नेता शरद पवार, जॉनी लीवर, नेता छगन भुजबल, रजा मुराद भी पहुंचे हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.