पूर्व RJD सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन कोरोना पॉजिटिव, DDU अस्पताल में भर्ती

पूर्व RJD सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन कोरोना पॉजिटिव, DDU अस्पताल में भर्ती

तिहाड़ जेल में बंद बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पूर्व सांसद को मंगलवार रात को तबीयत बिगड़ने के बाद दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तिहाड़ प्रशासन का कहना है कि फिलहाल उनकी हालत ठीक है।

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के पूर्व सांसद और लालू प्रसाद के करीबी शहाबुद्दीन के कोरोना संक्रमित होने को लेकर जेल प्रशासन ने कहा कि उनकी हालत अभी स्थिर है। मंगलवार की देर रात कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर उनकी सेहत की निगरानी कर रहे हैं।

पूर्व RJD सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन कोरोना पॉजिटिव, DDU अस्पताल में भर्ती

उल्लेखनीय है कि शहाबुद्दीन से पहले भी तिहाड़ जेल में बंद कई कैदियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दो दिन पहले ही जेल में बंद 90 से ज्यादा कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद जेल के अंदर हड़कंप मच गया था।

ये भी पढ़ें: मौत की संख्या में घपला, 1688 शव का हुआ अंतिम संस्कार, केजरीवाल सरकार ने बताया 1078

इससे पहले इस महीने की शुरुआत में ही तिहाड़ केंद्रीय कारागार के 50 से ज्यादा कैदी कोरोना संक्रमित हुए थे जिसके बाद तिहाड़ जेल प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी किया था। गौरतलब है कि देशभर में कोरोना टीकाकरण शुरू होने के बाद तिहाड़ जेल में भी कैदियों को भी कोरोना वैक्सीन लगाए जाने की कवायद शुरू की है।

प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.