रणवीर सिंह करने वाले हैं TV डेब्यू, अगस्त में टेलीकास्ट होगा ‘द बिग पिक्चर’ शो

रणवीर सिंह करने वाले हैं TV डेब्यू, अगस्त में टेलीकास्ट होगा ‘द बिग पिक्चर’ शो

बॉलीवुड में बाबा के नाम से मशहूर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh)टेलीविजन डेब्यू करने वाले हैं। खबर है कि वे कलर्स चैनल के अपकमिंग शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) में नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपने टीवी डेब्यू और अपकमिंग शो को लेकर अपनी फीलिंग शेयर की है। साथ ही उन्होंने बताया कि यह शो उनके लिए कितना खास है।

खबरों की माने तो ‘द बिग पिक्चर’ शो को रणवीर सिंह होस्ट करेंगे। बताया जा रहा है कि इस शो को बनिजय एशिया और आईटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा। हाल ही में रणवीर सिंह ने इसको लेकर मीडिया से बात किया।

उन्होंने शो को लेकर कहा, “एक कलाकार के रूप में मेरी यात्रा में प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने की इच्छा हमेशा रही है। इंडियन सिनेमा ने मुझे वाकई में सब कुछ दिया है। इसने मुझे मेरी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का एक मंच दिया और मैं एक एक्टर के रूप में हमेशा वही किया।”

रणवीर ने आगे कहा, “मैं भारत के लोगों से बहुत प्यार करता हूं। इसलिए अब मैं कलर्स के ‘द बिग पिक्चर’ के साथ अपने टेलीविजन डेब्यू के जरिए उनके साथ बेहद अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूं।”

खबर के मुताबिक, कलर्स पर आने वाले वाला यह शो एक क्विज शो होगा। जिसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के ज्ञान और विजुअल मेमोरी को परखा जाएगा। कंटेस्टेंट्स को विजुअल पर आधारित 12 सवालों का जवाब देना होगा। अगर वह इन सवालों का जवाब दे पाते हैं, तो उन्हें एक ग्रैंड प्राइस मिलेगा।

रणवीर सिंह करने वाले हैं TV डेब्यू, अगस्त में टेलीकास्ट होगा 'द बिग पिक्चर' शो

इसके अलावा रणवीर के इस शो में तीन लाइफलाइन भी होंगे, जिनकी मदद से कंटेस्टेंट्स अपनी प्राइस मनी तक पहुंच सकेंगे। इतना ही नहीं इस इंटरेक्टिव फॉर्मेट का आनंद घर बैठे हुए दर्शक भी ले सकेंगे और इस खेल को ऑनलाइन खेलकर एक अच्छी खासी रकम भी जीत सकते हैं।

खबरों की माने तो रणवीर सिंह ने पिछले हफ्ते इस अपकमिंग शो का पहला टीजर शूट किया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ‘द बिग पिक्चर’ अगले महीने अगस्त में टीवी पर ऑनएयर कर दिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि रणवीर कपूर का हाल ही में रंग-बिरंगी डैसिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। फोटो सामने आने के बाद उस पर लोगों ने सोशल मीडिया पर खुब मीम बनाया था।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.