राजकुमार राव बोले- आज जो कुछ भी हूं सब शाहरुख खान की वजह से हूं

राजकुमार राव बोले- आज जो कुछ भी हूं सब शाहरुख खान की वजह से हूं

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव अपने दमदार अभिनय से बड़े पर्दे पर अपना लोहा मनवाया है। हर फिल्म में उन्होंने अपनी एक अलग छवि बनाई और लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। वहीं राजकुमार राव मानते हैं कि आज जो कुछ भी हैं वो हैं वह सब शाहरुख खान की वजह से हैं। आज वो एक्टर है तो सिर्फ किंग खान की वजह से ही है। उन्होंने कहा कि एक एक्टर और एक अच्छे इंसान के रूप में शाहरुख से सीखने के लिए बहुत कुछ है। राजकुमार शाहरुख खान को अपना आदर्श मानते हैं।

हाल ही में राजकुमार ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं शाहरुख सर की वजह से आज एक्टर हूं। स्क्रीन पर उन्हें हमेशा देखता था और उनके चलते ही इंडस्ट्री में एंट्री की। उन्होंने हमेशा प्रेरित किया कि यदि आपने कोई सपना देखा है और उसके लिए पूरे मन से काम करते हैं तो एक दिन वह सपना जरूर पूरा होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “हम सभी जानते हैं कि वह कितने चार्मिंग हैं और कैसे हर किसी को स्पेशल फील कराते हैं। ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन उनसे हर जगह कुछ न कुछ सीखा जा सकता है।”

राजकुमार राव ने इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात का किस्सा सुनाते हुए कहा, “क्वीन मूवी की सफलता के बाद उनकी शाहरुख खान से मुलाकात हुई थी। वह महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे, तभी वह शाहरुख खान से मिले थे। उस दिन उन्होंने मुझे काफी स्पेशल फील कराया है। वो नहीं जानते थे कि मैं पहले से ही उनका फैन था और उस दिन मिलने के बाद मैं उनका और बड़ा वाला फैन हो गया।”

इंटरव्यू में राजकुमार ने आपनी आने वाली फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ के बारे में भी बात की। इस फ़िल्म में वे प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं। राजकुमार ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम के अनुभव के बारे बताते हुए कहा, ” प्रियंका चोपड़ा बेहद असाधारण हैं। वह हमेशा खुश रहती हैं। वह ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं, लेकिन काम के दौरान उन्होंने कभी मुझे ऐसा फील नहीं होने दिया। मैं हमेशा उनके काम का प्रशंसक रहा हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे लिए यह खुशी की बात है कि बड़े एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। इससे अपनी परफॉर्मेंस को सुधारने का मौका मिलता है। प्रियंका चोपड़ा के साथ काम में भी मुझे फायदा हुआ है, यहां तक कि मेरे सीन्स में भी उन्होंने मेरी हेल्प की थी। मैं आगे भी उनके साथ काम करना चाहूंगा। मुझे उम्मीद है कि यह जल्दी ही मुमकिन होगा।”

आपको बता दें कि फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ में प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव के साथ आदर्श गौरव भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन रमिन बहरानी ने किया है। यह फिल्म अरविंद अडिगा के उपन्यास पर आधारित है। इसे नोबेल प्राइज मिल चुका है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 22 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.