जाने-माने फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने की आत्महत्या

जाने-माने फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने की आत्महत्या

मुम्बई: जाने-माने फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली है। खबरों के मुताबिक, बसरा की बॉडी हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में एक प्राइवेट कॉम्प्लेक्स के पास लटकते हुए पाई गई।

एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा का शव धर्मशाला में एक निजी परिसर में लटका पाया गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। शुरुआती जांच में सुसाइड की वजह से मौत बताया जा रहा है। उन्होंने खुदकुशी किन वजहों से की इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा यूके की एक महिला के साथ लंबे समय से लिव इन में थे। वो मैक्लोडगंज स्थित एक किराए के घर में रहते थे। वह घटना के दिन दोपहर को रोजना के तरह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने गए थे। आसिफ ने बाहर से आने के बाद कुत्ते की रस्सी के फंदे से लटकर जान दे दी। शुरुआती जांच में सामने आया है कि एक्टर काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे।

बता दें कि कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में आसिफ बसरा ने काम किया है। बसरा उन कुछ गिने-चुने अभिनेताओं में से थे जिन्होंने अपनी काम की वजह से एक अलग जगह बनाई थी।

बसरा ‘काई पो चे’, ‘जब वी मेट’, ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’, ‘कृष 3’, ‘ब्लैक फ्राइडे’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह हाल ही में एमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ में नजर आए थे। उन्होंने ‘परजानियां’ और ‘ब्लैक फ्राईडे’ में दमदार भूमिका निभाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.