नवाब मलिक ने फिर खोले कई राज, वानखेड़े को बताया- 4 अफसरों का चांडाल चौकड़ी

नवाब मलिक ने फिर खोले कई राज, वानखेड़े को बताया- 4 अफसरों का चांडाल चौकड़ी

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आज एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। रविवार को मीडिया से बात करते हुए आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर ताबड़तोड़ कई आरोप लगाए। उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष मोहित कंबोज वसूली कांड का मास्टरमाइंड है और समीर वानखेड़े का पार्टनर है।

मलिक ने इतना ही नहीं, सुनील पाटिल और एनसीपी के बीच रिश्ते को लेकर कहा कि पाटिल का एनसीपी के साथ कोई संबंध नहीं है और न ही वह कभी मिले हैं। उन्होंने समीर वानखेड़े को एनसीबी की चांडाल चौकड़ी का सदस्य बताया और बर्खास्त करने की मांग की।

नवाब मलिक ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “आर्यन खान ने क्रूज पार्टी का टिकट नहीं खरीदा। आर्यन खुद नहीं गया। प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला ही आर्यन को वहां लेकर गए थे। इन दोनों के जरिए ही आर्यन को ट्रैप कर ले जााय गया। यह पूरी तरह से अपहरण और फिरौती का मामला है।”

ये भी पढ़ें: नवाब मलिक की बेटी का खुला खत, लिखा- मुझे ड्रग पेडलर की पत्नी कहा गया

उन्होंने आगे कहा, “मोहित कंबोज के साले के जरिए ट्रैप लगाई गई और वहां आर्यन खान को पहुंचाया गया और किडनैप करके 25 करोड़ की फिरौती मांगने का खेल शुरू हुआ। सौदा 18 करोड़ में हुआ, पचास लाख वसूल भी हो गई, मगर एक सेल्फी ने खेल बिगड़ गया। मोहित कंबोज फिरौती मांगने में समीर वानखेड़े का पार्टनर है और मास्टरमाइंड है। दोनों के बीच अच्छे रिश्ते हैं।”

आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

इसके बाद एनसीपी नेता ने कहा कि मोहित कंबोज इस शहर में 12 होटल चलाता है। उन्होंने कहा कि मोहित कंबोज और समीर वानखेड़े की मुलाकात 7 अक्टूबर को ओशिवारा कब्रिस्तान के बाहर हुई थी। इस मुलाकात के बाद वानखेड़े घबरा गए और पुलिस से शिकायत की कि उनका पीछा किया जा रहा है। मगर इनका नसीब अच्छा है कि पास का सीसीटीवी काम नहीं कर रहा था और हमें फीड नहीं मिली।

मलिक ने कहा, “वानखेड़े का एक ही उद्देश्य है कि ड्रग का धंधा चलता रहे। बड़े घर के लोगों की जानकारी हासिल करके वे हजारों कड़ोर की उगाही का खेल वे खेल रहे हैं।” उन्होंने कहा कि एनसीबी को अपनी चांडाल चौकड़ी को बर्खास्त करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मोहित कंबोज पर 1100 करोड़ रुपये के बैंक धोखाधड़ी का आरोप था।

ये भी पढ़ें: कपिल मिश्रा की मौजूदगी में नमाज वाली जगह पर लगा ‘गोली मारो ****’ के नारे

नवाब मलिक ने फिर कहा, “कंबोज फ्रॉड है और वह कह रहा है कि वह डेढ़ साल से पार्टी में नहीं है तो ऐसे लोगों को भाजपा को बचाव नहीं करना चाहिए।” इसके बाद उन्होंने भाजपा को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसे लोगों का बचाव नहीं कीजिए जिनका इतिहास ही काला है।

नवाब मलिक ने यहीं नहीं रूके। उन्होंने एनसीबी के चार अफसरों को चांडाल चौकड़ी बताया। मंत्रा ने कहा कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े, आशीष रंजन, वीवी सिंह और एनसीबी अधिकारी के ड्राइवर माने, ये चारों एनसीबी की चांडाल चौकड़ी हैं। उन्होंने एनसीबी से इन चारों को हटाने की मांग की।

नवाब मलिक का फडणवीस और वानखेड़े पर फिर हमला, बोले- प्राइवेट आर्मी बना उगाही की

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने कहा, “मेरी लड़ाई न तो भाजपा से है और न ही एनसीबी से। मैं चाहता हूं कि महाराष्ट्र नशा से मुक्त हो। मैं किसी से न तो डरता हूं और न ही चूप होऊंगा। मैं बोलता रहूंगा। मैं सच का साथ दूंगा।”

ये भी पढ़ें: आर्यन खान केस में एक और गवाह सामने आया, किए चौंकाने वाले दावे

इसके बाद मलिक ने अपनी इस लड़ाई में अन्य लोगों को साथ आने का आव्हान किया। दूसरी तरफ आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर एक और गवाह ने चौंकाने वाले दावे किए हैं। मुंबई पुलिस की एसआईटी के सामने विजय पगारे नाम के गवाह ने अपना बयान दर्ज कराया है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि आर्यन खान को जानबूझ कर फंसाया गया और जिसमें पैसे कमाने की कोशिश थी।

महाराष्ट्र के धुले में रहने वाले विजय पगारे ने एसआईटी को बताया है कि मनीष भानुशाली, सैम डिसूजा और किरण पी. गोसावी क्रूज पर छापेमारी से पहले कई मौकों पर सुनील पाटिल से मिले थे। सुनील पाटिल का नाम शनिवार को बीजेपी नेता मोहित भारतीय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लिया था और उसे एनसीपी का करीबी बताया था।

उल्लेखनीय है कि 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई क्रूज शिप पर छापेमारी की थी और ड्रग्स बरामद किए थे। इसके बाद तीन अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। तकरीबन 22 दिन ऑर्थर रोड जेल में रहने के बाद आर्यन जमानत पर बाहर निकले थे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.