भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, कहा- मीट दुकानें बंद करो वरना जेल भेज देंगे

भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, कहा- मीट दुकानें बंद करो वरना जेल भेज देंगे

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर एक बार फिर विवादों में हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्हें एक दुकानदार का धमकाते देखा जा सकता है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें वह एक मुर्गे की दुकान पर हैं और दुकानदार को बुलाकर धमकाते हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि नंदकिशोर गुर्जर के आगे सारे कायदे और कानून कोई मायने नहीं रखता।

गुर्जर सोमवार को लोनी बॉर्डर के पास लगी मुर्गे की दुकानें पर पहुंचे और उन्होंने धमकाकर मीट दुकानों को बंद करवा दिया। वीडियो में भाजपा विधायक को साफ कहते हुए सुना जा सकता है कि वह लोनी में किसी भी सूरत में मुर्गा मीट नहीं बिकने देंगे।

गुर्जर एक दाढ़ी वाले मुस्लिम दुकानदार को बुलाकर धमकाते हुए कहते हैं, “सुनो ये बंद करके भाग जाओ, वरना जेल चले जाओगे। जमानत नहीं होगी किसी कीमत पर। यह सब इल्लीगल काम एक दिन में उखाड़ो यहां से। ये सब नहीं दिखे कल से। अभी उठाओ यहां से और दिल्ली में बेचो जाकर। लोनी में मुर्गा नहीं बिकेगा, दिल्ली में बेचो…लोनी में कोई मुर्गा नहीं बिकेगा।”

ये भी पढ़ें: आक्रोशित डॉक्टर सड़क पर उतरे, हिरासत और बदसलूकी की राहुल गांधी ने की आलोचना

भाजपा विधायक इसके बाद आसपास के लोगों से बात करते हुए कहते हैं, “बदबू नहीं आती आप लोगों को…। ये सब नहीं चलेगा। इसे तुरंत बंद करो और लेकर जाओ यहां से…।” उल्लेखनीय है कि गुर्जर ने दो दिन पहले भी इसी तरीके से मुर्गे की दुकानें बंद करवाई थी। वहीं, सोमवार को भी बीजेपी विधायक सरकारी और निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ बाजार पहुंचे और मुर्गे की सारी दुकानें बंद करा दी।

अब सवाल उठता है कि जब सरकार मीट दुकानदारों को व्यापार करने के लिए लाइसेंस देती है तो फिर विधायक किस हैसियत से दुकानों का बंद करवा रहे हैं। क्या मुर्गा का मीट बेचना कानून तौर अपराध की श्रेणी में आता है या देश का कानून इसकी इजाजत नहीं देता? हालांकि, विधायक का कहना है कि लॉ एंड ऑर्डर के चलते वे ऐसा कर रहे हैं। जबकि कुछ लोग इसे चुनावी हथकंडा करार दे रहे हैं ताकि लोग पांच सालों का हिसाब न मांगे और बेकार के मुद्दों में उलझ जाएं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.