मिथुन चक्रवर्ती हुए BJP में शामिल, बोले- मैं गर्व से कहता हूं कि बंगाली हूं

मिथुन चक्रवर्ती हुए BJP में शामिल, बोले- मैं गर्व से कहता हूं कि बंगाली हूं

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में रविवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ज्‍वाइन कर लिया। फिल्म अभिनेता ने बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी का झंडा लहराया। बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर उनके बीजेपी में शामिल होने का स्‍वागत किया है।

मिथुन चक्रवर्ती हुए BJP में शामिल, बोले- मैं गर्व से कहता हूं कि बंगाली हूं

मिथुन चक्रवर्ती ने मंच से कहा, “हम गरीबों के लिए कुछ करना चाहते हैं। हम बंगाल में रहने वाले सभी को बंगाली मानते हैं। जो हमारा हक छीनने की कोशिश करेगा, हम खड़े हो जाएंगे।” उन्होंने कहा, “मेरा नाम मिथुन चक्रवर्ती है। मैं जो बोलता हूं वो करता हूं। मैं गर्व से कहता हूं कि बंगाली हूं।

ये भी पढ़ें: पुलिस की संवेदनहीनता के चलते एक पिता अपने बच्चे की लाश बोरी में डाल 3 KM चला

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में लिखा, “स्वागतम मिथुन दा!!! प्रसिद्ध अभिनेता श्री मिथुन चक्रवर्ती जी विधिवत रूप से भाजपा में शामिल। #ModirSatheBrigade. “

इससे पहले अटकले लगाई जा रही थी कि वे प्रधानमंत्री की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो सकते हैं। विजयवर्गीय के अलावा बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष ने भी मिथुन चक्रवर्ती का मंच पर स्वागत किया। इस दौरान पार्टी के दूसरे नेता भी मंच पर मौजूद रहे। मंच पर आते ही अभिनेता का सभी नेताओं के जोर-शोर से स्वागत किया।

ये भी पढ़ें: उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी RLSP में भारी बगावत, 41 नेताओं ने दिया सामूहिक इस्तीफा

बीते दिन विजयवर्गीय ने मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की थी। लेकिन जब इसके बाद पार्टी नेताओं से पूछा गया था कि क्या मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे? जो पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था कि पहले उन्हें बीजेपी ज्वॉइन करने दीजिए। फिलहाल, उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

दिलीप घोष ने कहा था, “पहले उन्हें (मिथुन चक्रवर्ती) बीजेपी में शामिल होने दें। अभी मुझे इसके बारे में कोई आइडिया नहीं है। हमने सुना है कि वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहते हैं। इसके अलावा मेरे पास और कोई जानकारी नहीं है।” गौरतलब है कि इससे पहले सौरभ गांगुली के भाजपा में शामिल होने की अटकले लगाई गई थी लेकिन उन्होंने अपने स्वास्थ्य का हवाला देकर राजनीति में आने से इंकार कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.