‘बाबा का ढाबा’ के संचालक कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

‘बाबा का ढाबा’ के संचालक कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

‘बाबा का ढाबा’ के नाम से सुर्खियों में आए कांता प्रसाद ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। उन्हें गुरुवार की रात सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि वे बीते कुछ दिनों से मानसिक तनाव से गुजर रहे थे और शुक्रवार को उन्होंने नींद की गोलियां खा लीं।

नींद की गोलियां खाने के बाद उनकी हालत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल, उनकी हालत स्थिर है। वे सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू यूनिट-2 में वेंटिलेटर पर हैं।

डीसीपी दक्षिण अतुल ठाकुर ने बताया, “बाबा का ढाबा के मालिक 80 वर्षीय कांता प्रसाद को कल रात सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शराब और नींद की गोलियां खाने के बाद वह बेहोश हो गए थे। इसके लिए उनके बेटे का बयान दर्ज किया गया है। जांच चल रही है।”

ये भी पढ़ें: मोदी शासनकाल में तीन गुना बढ़ा स्विस बैंकों में भारतीयों का जमा धन

'बाबा का ढाबा' के संचालक कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

उल्लेखनीय है कि कांता प्रसाद के बाबा का ढाबा का बीते साल गौरव नाम के एक यूट्यूबर ने वीडियो बनाकर लोगों से उनकी मदद के लिए अपील की थी। जिसके बाद रातों-रात कांता प्रसाद का ढाबा ‘बाबा का ढाबा’ के नाम से मशहूर हो गया था। पूरे देश से लोगों ने उनकी आर्थिक मदद की थी।

लेकिन, उसके कुछ दिनों बाद कांता प्रसाद ने यूट्यूबर पर ही धोखाधड़ी का इल्जाम लगा दिया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि लोगों ने मदद के जो पैसे गौरव के खाते में भेजे थे उसमें से सारे उसने कांता प्रसाद को नहीं दिए। इसके बाद बाबा ने अपना नया रेस्टोरेंट खोला था जो हाल ही में बंद हो गया। इसके बाद वो डिप्रेशन से गुजर रहे थे।

ये भी पढ़ें: दूसरे दिन भी गाजा पर बमबारी रहा जारी, एक इस्राइली ड्रोन विमान मार गिराने का दावा

हालांकि, हाल ही में इसके लिए कांता प्रसाद ने गौरव से माफी थी। जब ये बात गौरव तक पहुंची थी तो वे फिर से कांता प्रसाद के ढाबा पर पहुंचे थे और उनका हौसला अफजाई की थी। इस दौरान बाबा ने गौरव से पैर पकड़कर माफी मांगी थी जिसके बाद गौरव ने उन्हें गले लगाते हुए ऐसा नहीं करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि मुझे बाबा के कोई गिला नहीं है। भागवान इन्हें माफ करेंगा।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.