पत्रकार से एक्टर बने अभिषेक श्रीवास्तव का नया गाना हुआ रिलीज, देखें ‘दी मैड्स’ के नए गाने ‘यादें’ का वीडियो

पत्रकार से एक्टर बने अभिषेक श्रीवास्तव का नया गाना हुआ रिलीज, देखें ‘दी मैड्स’ के नए गाने ‘यादें’ का वीडियो

कई मीडिया संस्थानों में काम कर चुके अभिषेक श्रीवास्तव अब एक्टिंग की दुनिया में अपना मुकाम बनाने का प्रयास कर रहे हैं। अब इसी कड़ी में उनका नया गाना ‘यादें’ रिलीज हुआ है जिसमें वो बतौर एक्टर दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले वे ‘शेड्स ऑफ लाइफ’ नाम की बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुके हैं जिसे हंगामा प्ले, एमएक्स प्लेयर समेत कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया गया था। अब उनका नया गाना यादें रिलीज हुआ है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

‘यादें’ सॉन्ग को रोहित वर्मा, हिमांशु सैनी और कमल त्यागी ने गाया और लिखा है और इसे रिलीज The Mads Official के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसके अलावा इसे स्पॉटीफाई, अमेजन म्यूजिक, एपल म्यूजिक जैसे सभी ऑडियो प्लेटफॉर्म्स पर भी सुना जा सकता है। वहीं इस गाने को शुभम सोनी ने डायरेक्ट किया है।

इससे पहले भी दी मैड्स ग्रुप का एक और सॉन्ग आ चुका है जिसे पंजाबी म्यूजिक कंपनी सागा पॉप की ओर से रिलीज किया गया था। इस गाने का नाम ‘देख भाई’ है। दी मैड्स ग्रुप के मेंबर रोहित, हिमांशु और कमल काफी लंबे समय से डांस और सिंगिंग से जुड़े हुए हैं और वे इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 8, एपिक चैनल के विन इंडिया और जस्ट डांस इंडिया के कंटेस्टेंड भी रह चुके हैं। उनके पहले गाने को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

आपको बता दें कि अभिषेक पिछले कई सालों से थियेटर कर रहे हैं राष्ट्रिय नाट्य विद्यालय के कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स के थियेटर ग्रुप में बतौर अभिनेता काम कर चुके हैं। उन्होंने भारतीय विद्या भवन से अभिनय की डिग्री हासिल की है और इसके साथ ही जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है और कई मीडिया संस्थानों में बतौर जर्नलिस्ट काम कर चुके हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुकट्विटरटेलीग्रामइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.