एरिका फर्नांडिस ने कहा, बोल्ड कंटेंट की वजह से ठुकराए कई वेब शोज

एरिका फर्नांडिस ने कहा, बोल्ड कंटेंट की वजह से ठुकराए कई वेब शोज

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस उन चुनिंदा लोगों में से हैं जो बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एरिका ने सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में सोनाक्षी का किरदार निभाया। इस सीरियल का दूसरा सीजन भी लोगों को खूब पंसद आया और एक बार फिर टेलीविजन पर सीजन 3 के साथ वापसी कर रही हैं।

इससे पहले एरिका ने ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में काम की। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। हाल ही में उन्होंने अपने आने वाले शो के नए सीजन के बारे में बात करने के दौरान, एरिका फर्नांडिस ने वेब शो करने के बारे में भी बात की। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें बोल्ड कंटेंट वाले कुछ वेब शो की पेशकश की गई थी लेकिन उन्होंने हमेशा उन्हें ठुकरा दिया।

एरिका फर्नांडिस ने कहा, बोल्ड कंटेंट की वजह से ठुकराए कई वेब शोज

एरिका ने कहा, “मैं बोल्ड शो और कंटेंट करने में कंफर्टेबल नहीं हूं और मैं इसके बारे में काफी ओपन हूं। मुझे अब तक कुछ शो की पेशकश की गई है। ऐसे शो जो मेरे रास्ते में आए और उनका कंटेंट बोल्ड था। मैंने उन्हें साफ मना कर दिया क्योंकि कभी-कभी मुझे लगता है कि बोल्ड कंटेंट जबरदस्ती शो में बेचने के लिए जोड़ा जाता है।”

ये भी पढ़ें: संजय दत्त को UAE ने दिया गोल्डन वीजा, बेटी त्रिशाला ने कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, “मैं जो कुछ भी कर रही हूं और शो में जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए मुझे लॉजिक की जरूरत है। अगर वास्तव में इसकी आवश्यकता है तो यह एक अलग बात है और मुझे इसके लिए मानसिक रूप से तैयार होना पड़ सकता है। यह पूरी तरह से अलग बात है। लेकिन पहले मुझे यह जानने की जरूरत है कि शो में इसकी आवश्यकता क्यों है? तो अगर कोई मुझे वह जवाब नहीं दे पाता है तो मुझे नहीं लगता कि मैं कभी ऐसा कर पाऊंगी।”

एरिका से जब यह पूछा गया कि वह विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस करेंगी या नहीं। तो उन्होंने कहा, “मैं रियलिटी शो के लिए तैयार हूं और मुझे वह भी ऑफर किया गया है लेकिन दुख की बात है कि मैं इसका हिस्सा नहीं बन पाई। खतरों के खिलाड़ी को मैं करना पसंद करूंगी। लेकिन बिग बॉस नहीं क्योंकि यह मेरी कप ऑफ टी बिल्कुल नहीं है। ऐसा कुछ मैं कभी नहीं करूंगी। मैं इसे देखती भी नहीं हूं इसलिए इसे करना की बात साइड में छोड़ दें।”

वहीं जब एरिका से शो के तीसरे सीजन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शो के तीसरे सीजन का ऐलान किया गया है और फैन्स भी यह न्यूज सुनकर काफी खुश और एक्साइटेड हैं। मेरे लिए यह खुशनुमा और अलग एक्सपीरियंस होने वाला है। सोनाक्षी का किरदार मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मेरे दिल के बहुत करीब भी है।

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड एक्ट्रेस एलेन पेज सर्जरी कराकर बन गईं पुरुष, देखें अब कैसी दिखती हैं

एरिका शो और अपने किरदार को लेकर कहती, “सोनाक्षी का किरदार मेरे बहुत-बहुत करीब है, क्योंकि यह पहला किरदार है, जिसे मैंने ऑनस्क्रीन प्ले किया था। इस रोल की वजह से मैं आज यहां तक पहुंच पाई हूं, वरना शायद मैं यहां नहीं होती। मेरे दिल में यह रोल खास जगह रखता है और इसीलिए मैंने शो के तीसरे सीजन को करने की हामी भरी है। आज के डेट में भी कई लोग शो को लेकर अच्छी चीजें अपने मन में रखते हैं, वह देखते रहते हैं। मैं भी कई बार अपना यह शो देखती हूं। मैं दूसरा सीजन देखती हूं और मेरे मन में वह सारी स्पेशल मेमोरीज आ जाती हैं जो हम को-स्टार्स ने साथ बिताई हैं।”

बता दें हाल ही में चैनल ने शो का प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसको फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस अपने ऑनस्क्रीन कैरेक्टर्स देव और सोनाक्षी का ही रोल निभा रहे हैं। साथ ही सुप्रिया पिलगांवकर देव की मां का किरदार निभा रही हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि किस तरह समय के साथ कपल के प्यार में बदलाव आ जाता है। तो वहीं इस बार शो की टैगलाइन दी गई है कि रिश्तों की गहराई में प्यार है या दरार?


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेससबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.