चंद्रशेखर आजाद ने कहा, आतंकवाद के नाम पर निर्दोषों को फंसाने की हो रही साजिश

चंद्रशेखर आजाद ने कहा, आतंकवाद के नाम पर निर्दोषों को फंसाने की हो रही साजिश

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी भाजपा पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने चुनाव में मुसलमानों को सोने की चिड़िया की तरह अपना हथियार बना लिया है।

चंद्रशेख ने कहा, “जब-जब चुनाव करीब आता है, भाजपा नेता तब मुसलमानों को वोट के लिए हथियार की तरह इस्तेमाल करते हैं। आतंकवाद के नाम पर निर्दोष लोगों को फंसाने की साजिश की जा रही है, लेकिन असल आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत भाजपा नहीं दिखा पा रही है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर रखने के लिए अगले साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी के रास्ते खुले हुए हैं। आजाद समाज पार्टी के प्रमुख आज बुधवार को साइकिल यात्रा का शुभारंभ करने नुमाइश मैदान स्थित बुद्ध पार्क पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: आतंकवाद के नाम पर अचानक हो रही गिरफ्तारी पर अब मायावती ने उठाए सवाल, कही ये बात

इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों का उत्साहवर्द्धन करते हुए कहा कि साइकिल यात्रा के माध्‍यम से पार्टी कार्यकर्ता जनता को भाजपा सरकार की नाकामियों के बारे में अवगत कराएंगे।

चंद्रशेखर आजाद ने कहा, आतंकवाद के नाम पर निर्दोषों को फंसाने की हो रही साजिश

चंद्रशेखर ने कहा कि भाजपा ने ठोको नीति करके हत्याएं करवाई हैं। विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने मुसलमानों को सोने की चिड़िया की तरह हथियार बना लिया है। उन्होंने दलित राजनीति को लेकर कहा कि 2017 में भाजपा में पिछड़ी जाति के हमारे भाई केशव प्रसाद मौर्य को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया था और योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बना दिया गया।

ये भी पढ़ें: जीका वायरस क्या है, जानें इसके लक्षण और बचाव से जुड़ी ये 5 बातें!

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने साढ़े 4 साल पिछड़े और दलित वर्ग की सुध नहीं ली। जब चुनाव की बारी आई तो पिछड़े और दलित वर्ग से जुड़े हुए लोगों को मंत्री पद दिया जाने लगा। क्या यह बात हर कोई भली-भांति जानता नहीं है?

चंद्रशेखर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विपक्षी नेताओं को डराने और धमकाने में जुटी हुई है। उन्हें किसी का कोई डर नहीं लगता है। सत्ता के लोग चाहे तो रासुका में भी जेल भेज सकते हैं, वो जेल जाने को तैयार हैं लेकिन सरकार की नीतियों का विरोध करने से पीछे नहीं हटेंगे।

(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.