BJP नेता के बिगड़े बोल, कहा- तांडव के निर्माता घुटने टेक माफी मांगें वरना चौक पर मारेंगे जूता

BJP नेता के बिगड़े बोल, कहा- तांडव के निर्माता घुटने टेक माफी मांगें वरना चौक पर मारेंगे जूता

पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज ‘तांडव’ शुक्रवार को रिलीज हो गया। रिलीज होते ही इस पर विवाद गहरा गया है। इस पर आरोप लगाया गया है सीरीज के जरिए हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित किया गया है।

महाराष्ट्र बीजेपी के नेता राम कदम ने कहा है कि सीरीज में भगवान शिव का मजाक बनाने वाले हिस्से को हटाना होगा। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि एक्टर जीशान अयूब को इसके लिए माफ मांगनी होगी। कदम ने कहा कि वे वेब सीरीज के ख़िलाफ़ घाटकोपर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने जाएंगे।

एक इंटरव्यू में बीजेपी नेता राम कदम ने कहा, “सीरीज के निर्माता निर्देशक को हाथ जोड़कर और घुटने टेककर माफी मांगनी होगी। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो चौक-चौराहे पर जूते मारे जाएंगे।” उन्होंने कहा कि जब तक जरूरी बदलाव नहीं होते तब तक ‘तांडव’ का बहिष्कार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: ‘दो महीने से हम ठंड में ठिठुर रहे और सरकार हमें ‘तारीख पे तारीख’ दे रही’

उन्होंने आगे कहा, “आखिरकार क्यों हर बार फिल्मों और वेब सीरीज में हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने का काम किया जाता है।” कदम ने सैफ अली खान को लेकर कहा कि सैफ अली खान एक बार फिर ऐसी फिल्म या सीरीज़ का हिस्सा हैं जो हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाता है।

कदम ने ‘तांडव’ सीरीज के डायरेक्ट को लेकर कहा, “डायरेक्टर अली अब्बास जफर को सीरीज़ से भगवान शिव का मजाक बनाने वाला हिस्सा हटाना होगा। एक्टर जीशान अयूब को माफ़ी मांगनी होगी। जब तक जरूरी बदलाव नहीं होते, तब तक ‘तांडव’ का बहिष्कार किया जाएगा।”

वहीं बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को एक पत्र लिखा है इस सीरीज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने वेब सीरीज को हिन्दू विरोधी करार दिया है और कहा है कि यह करोड़ों हिन्दुओं के आस्था पर चोट है। मनोज कोटक ने इसके निर्माता, निर्देशक को बिना शर्त माफी मांगने को कहा है। साथ ही वेब सीरीज पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: पंजाबी एक्टर दीप सिंह सिद्धू समेत सिख फॉर जस्टिस से जुड़े 40 लोगों को NIA ने भेजा समन

बता दें इस वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, गौहर खान, सुनील ग्रोवर, अमायरा दस्तूर और जीशान अय्यूब, सराह जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पहूजा और शोनाली नागरानी जैसे दिग्गज स्टार हैं।

यह वेब सीरीज दिल्ली के राजनीतिक गलियारों पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कोई भी राजनेता सत्ता के लिए किस हद तक जा सकता है। यह फिल्म दिल्ली की सत्ता के संघर्ष और नैतिक मूल्यों के पतन की कहानी कहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.