बंगाल BJP अध्यक्ष का ममता समर्थकों को धमकी, कहा- आदतें बदलो वरना तोड़ देंगे हाथ-पैर

बंगाल BJP अध्यक्ष का ममता समर्थकों को धमकी, कहा- आदतें बदलो वरना तोड़ देंगे हाथ-पैर

कोलकाता: पश्चिम बंगाल यूनिट के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थकों को धमकी दी है कि वो उनके हाथ-पैर तोड़ देंगे। घोष के इस विवादित बयान के बाद राजनीतिक बलाव शुरू हो गया है।

एनडीटीवी की एक खबर के मुताबिक, हल्दिया की एक रैली में दिलीप घोष ने कहा, ”दीदी के भाई जो परेशानी पैदा कर रहे हैं, उन्हें अगले छह महीनों में अपनी आदतें बदल लेनी चाहिए, नहीं तो आपके हाथ, पैर, पसली और सिर टूट जाएंगे। आपको अस्पताल की यात्रा करनी होगी। और अगर आप इससे ज्यादा करते हैं, तो आपको श्मशान जाना पड़ेगा।”

दिलीप घोष ने ममता बनर्जी सरकार पर लोगों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए रविवार को कहा, “प्रदेश की तृणमूल कांग्रेस सरकार ने राज्य में इमामों को दो हजार रुपये वजीफा के तौर पर देने की घोषणा की थी। हिंदुओं के नाराज होने की बात महसूस करने के बाद उन्होंने पुजारियों को 1,000-1000 रुपये की घोषणा की। यह भेदभाव क्यों?’’

उन्होंने जोर देकर कहा कि धार्मिक आधार पर बीजेपी भेदभाव नहीं करती और मुस्लिम समुदाय के लोगों को भरोसा दिलाया कि उन्हें भी नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के अधीन बराबर अधिकार हासिल हैं। भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा, “योजनाओं का फायदा देने के लिए हम व्यक्ति की हैसियत, उसके राजनीतिक जुड़ाव आदि को देखकर अलग-अलग नीतियों का पालन नहीं करते हैं।’’

ऐसा नहीं है कि घोष ने पहली बार ममता समर्थकों के खिलाफ विवादित बयान दिया है इससे पहले भी वो कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं। बंगाल में अगले साल अप्रैल-मई महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पश्चिम बंगाल के दौरे पर हाल ही में आए केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने राज्य में 200 सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है। तब बीजेपी कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा था कि इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए वे कठिन मेहनत करने का संकल्प लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.