अर्नब गोस्वामी का 512 पेज का कथित WhatsApp चैट लीक, सोशल मीडिया पर बवाल

अर्नब गोस्वामी का 512 पेज का कथित WhatsApp चैट लीक, सोशल मीडिया पर बवाल

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी का कथित व्हाट्सएप चैट लीक हुआ है। यह दावा चर्चित वकील प्रशांत भूषण ने किया है। उनका कहना है कि रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी का व्हाट्सएप चैट लीक हुआ है।

प्रशांत भूषण ने कथित चैट का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। उनके मुताबिक, यह चैट अर्णब गोस्वामी और रेटिंग एजेंसी बार्क के सीईओ के बीच बातचीत की है। खबरों के मुताबिक, कथित चैट का स्क्रीनशॉट 512 पेज का है।

प्रशांत भूषण ने अपने ट्विटर हैंडल से स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “यह बार्क के सीईओ और अर्णब गोस्वामी के बीच हुए बातचीत के लीक स्नैपशॉट्स हैं। इन स्क्रीनशॉट से अर्णब गोस्वामी की राजनीतिक गलियारों में पहुंच और तमाम साजिशों का पता लगता है।”

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने किया राजभवन का घेराव, जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे कई सांसद

उन्होंने आगे लिखा, “साथ ही यह भी पता लगता है कि किस तरीके से मीडिया और अपनी पोजीशन का बतौर ब्रोकर दुरुपयोग किया गया।” उन्होंने एक ट्ववीट में लिखा, “कानून के रास्ते पर चलने वाले किसी भी देश में लंबे समय तक जेल भेजने के लिए ये काफी है।”

वहीं दूसरी तरफ प्रशांत भूषण के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए पत्रकार मीना दास नारायण ने लिखा, “और हम आपका भरोसा करें? क्या हमें आप एक भी वजह बता सकते हैं, ताकि आपकी बातों पर भरोसा किया जा सके?”

अक्स नाम के यूजर ने लिखा, “थोड़ी देर में पता चलेगा कि फिर से फेक न्यूज़ शेयर कर रहा है यह दंगाई समर्थक।” वहीं इसके जवाब में महेश प्रकाश साहू नाम के यूजर ने लिखा, “मोदी जी और स्मृति ईरानी की डिग्री के अलावा तो सब कुछ फेक ही है।” इसके अलावा इंडियन नेशनल कांग्रेस की राष्ट्रीय सह-समन्वयक लावण्या बल्लाल ने भी गोस्वामी के चैट से जुड़ा एक दस्तावेज ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत पर लगा कहानी चोरी करने का आरोप, ‘दिद्दा’ के लेखक ने कही ये बात

प्रशांत भूषण के इस ट्वीट पर परवेज खान नाम के यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, “आखिर कोई मीडिया हाउस इस ब्रेकिंग न्यूज़ को कवर क्यों नहीं कर रहा है।” विपाशा नाम की यूजर ने लिखा, “आप सपने देखते रहिए। वह (अर्णब गोस्वामी) एक राष्ट्रवादी और सच्चे भारतीय पत्रकार हैं। इस तरह के पोस्ट करने से अर्णब का कुछ नहीं बिगड़ेगा।”

बता दें सोशल मीडिया पर अर्णब गोस्वामी और बार्क सीईओ के बीच चैट के कथित लीक स्क्रीनशॉट को खूब शेयर किया जा रहा है। ट्विटर यूजर्स अर्णब गोस्वामी हैशटैग के साथ ये कथित चैट शेयर कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.