आंध्र प्रदेश BJP अध्यक्ष बोले- तुम हमें वोट दो, हम तुम्हें सस्ता दारू देंगे

आंध्र प्रदेश BJP अध्यक्ष बोले- तुम हमें वोट दो, हम तुम्हें सस्ता दारू देंगे

आंध्र प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष सोमू वीरराजू का एक बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) को वोट देने की अपील करते हुए उन्होंने वोटरों से कहा कि अगर वे भाजपा को वोट देते हैं तो उन्हें 50 रुपये बोतल शराब उपलब्ध कराया जाएगा।

विजयवाड़ा में मंगलवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “भारतीय जनता पार्टी को एक करोड़ वोट दें। हम सिर्फ 70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे। अगर हमारे पास और राजस्व बचा है, तो सिर्फ 50 रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे।”

उन्होंने कहा कि इस समय में प्रदेश में गुणवत्तापूर्ण शराब की क्वाटर बोतल 200 रुपये में मिल रही है। वीरराजू ने राज्य सरकार पर निशाना साधाते हुए कहा कि राज्य में नकली ब्रांड की शराब उच्च दामों पर बेची जा रही है। जबकि, अच्छे ब्रांड वाली शराब राज्य में उपलब्ध ही नहीं है।

ये भी पढ़ें: धर्म संसद पर नसीरुद्दीन शाह बोले- हममें से 20 करोड़ मुसलमान इतनी आसानी से नहीं नष्ट होने वाले

उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर व्यक्ति शराब पर 12 हजार रुपये प्रतिमाह खर्च कर रहा है। राज्य में एक करोड़ लोग शराब पी रहे हैं, मैं चाहता हूं ये एक करोड़ लोग भाजपा को वोट दें। भाजपा की सरकार आने पर उन्हें 75 रुपये में गुणवत्तापूर्ण शराब की बोतल उपलब्ध कराई जाएगी। अगर राजस्व अच्छा रहा तो 50 रुपये प्रति बोतल भी बिकेगी।

सोमू वीरराजू आंध्र प्रदेश के ईस्‍ट गोदावरी जिले के रहने वाले हैं। अध्यक्ष बनने से पहले वे राज्‍य में भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्‍यक्ष व सचिव रह चुके हैं। इसके अलावा आंध्र बीजेपी यूनिट के महासचिव और उपाध्‍यक्ष पदों पर भी रहे हैं। वे बीते दिनों टिपू सुलतान की मुर्ति लगाए जाने के विरोध के चलते सुर्खियों में आए थे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.