अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हमला, 3 कार्यकर्ता घायल

अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हमला, 3 कार्यकर्ता घायल

पंजाब के जलालाबाद में शिरोमणि अकाली दल (एसए़डी) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर मंगलवार को हमला किया। बताया जा रहा है कि हमले के दौरान गोलियां भी चलीं। उन्होंने हमले का आरोप कांग्रेस के लोगों पर लगाया है। अकाली दल के तीन कार्यकर्ता हमले में घायल हुए हैं।

खबरों के मुताबिक, यह हमला बादल की गाड़ी पर उस समय हुआ, जब वे आगामी पंजाब निकाय चुनाव के लिए अपनी पार्टी कैंडिडेट के साथ जलालाबाद के एसडीएम दफ्तर जा रहे थे। इसी दौरान, कांग्रेस और अकाली दल के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए और दोनों गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने हमले का वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद रंग की गाड़ी के आसपास कुछ लोग मौजूद दिखाई दे रहे हैं, जिनके हाथों में डंडे और पत्थर हैं। उससे हमला किया जा रहा है।

एक बयान जारी कर शिरोमणि अकाली दल ने कहा, ”पुलिस समर्थित कांग्रेस के गुंडों ने आज एसएडी के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल पर हमला किया। उन्हें बचाने के लिए सामने आए पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं को गोली लगी है।”

वहीं, पुलिस अधिकारी भी घटना वाली जगह पर पहुंचे और हमले को लेकर जांच शुरू कर दी है। इससे पहले सोमवार को भी कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच आमना-सामना हो गया था। उधर कांग्रेसी नेताओं ने बता कि अकाली दल की तरफ से पहले हमला किया गया। क्षेत्रीय विधायक रविंद्र सिंह आंवला की दो गाड़ियों को तोड़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.