अमेरिकी शहर कोलोराडो के सुपरमार्केट में गोलीबारी, 10 लोगों की मौत

अमेरिकी शहर कोलोराडो के सुपरमार्केट में गोलीबारी, 10 लोगों की मौत

अमेरिका के कोलोराडो के बोल्डर शहर में गोलीबारी की घटना हुए है जिसमें पुलिसकर्मी समेत तकरीबन 10 लोगों के मारे जाने की खबर है। न्यूज एजेंसी एफपी के मुताबिक, बोल्डर शहर के टेबल मेसा इलाके के एक ग्रोसरी सुपरमार्केट में एक बंदूकधारी ने स्थानीय समय के अनुसार, करीब दोपहर 3 बजे गोलीबारी की। हालांकि, एक संदिग्ध को पुलिस न गिरफ्तार किया है।

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि अभी कुछ शुरुआती जानकारी मिल पाई है लेकिन हिंसा की वजह क्या थी अब तक इस बात पता नहीं लग पाया है।

स्थानीय मीडिया में दिखाए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिना शर्ट के सिर्फ बॉक्सर पहने दाड़ी वाला गोरा आदमी को हथकड़ी में स्टोर से बाहर ले जाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म का करण जौहर ने कर दिया एलान, ट्वीट कर कही ये बात

अमेरिकी शहर कोलोराडो के एक सुपरमार्केट में गोलीबारी, 10 लोगों की मौत

फिर उस आदमी को स्ट्रेचर पर लेटाकर एम्बुलेंस में ले जाया जाता है। हिरासत में लिए गए व्यक्ति की टांग से खून निकल रहा था और वो लंगड़ा कर चल रहा था।

बोल्डर पुलिस बल के कमांडर केरी यामाकुशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने पुलिसकर्मियों की तारीफ करते हुए बताया कि बहुत भारी जान-माल के नुकसान से लोगों को बचाया गया है।

सुपरमार्केट के अंदर घटना के समय मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि उन्होंने गोलियों की आवाजे सुनी थी, जिसके बाद वो लोग पीछे के रास्ते से बाहर निकल गए।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: सुशांत की ‘छिछोरे’ बेस्ट फिल्म, कंगना बेस्ट ऐक्ट्रेस, देंखे पूरी लिस्ट

एक चश्मदीद रयान बोरोव्स्की ने मीडिया को बताया, “एक सोडा और चिप्स का पैकेट खरीदने जाने की वजह से मैं तो मरते-मरते बचा।” उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते भी दक्षिणपूर्वी जॉर्जिया राज्य में एक एशियाई के स्पा में गोलीबारी की बड़ी घटना हुई थी, जिसमें आठ लोग मारे गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.