‘टाइगर 3’ के सेट से सलमान खान का लुक हुआ लीक, नहीं पहचान पाए फैंन्स

‘टाइगर 3’ के सेट से सलमान खान का लुक हुआ लीक, नहीं पहचान पाए फैंन्स

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी अगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ की सुटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इसी बीच सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का लुक आउट हो गया है। इसके बाद फैंन इसकी कहानी को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

दरअसल, सामने आए ‘टाइगर 3’ के सेट के फोटो में देखा जा सकता है कि सल्लू भाई धमाकेदार लुक में नजर आ रहे हैं। उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी और एकदम अलग ड्रेसअप में उन्हें पहचानना मुश्किल है। सलमान का ये लुक सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है।

बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म की शूटिंग को लेकर रूस में हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, वहीं इस बीच कल के शेड्यूल सलमान खान की पहली तस्वीर लीक होने की बात सामने आ रही है।

सलमान खान के एक इंस्टाग्राम फैन ने उनका फर्स्ट लुक शेयर किया है। जिसमें सलमान खान लंबे बाल और लाल दाढ़ी वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान के आस-पास शूटिंग का क्रू और वैनिटी वैन भी नजर आ रही है।

'टाइगर 3' के सेट से सलमान खान का लुक हुआ लीक, नहीं पहचान पाए फैंन्स

तस्वीरों में सलमान खान सिर पर लाल रंग का बैंड बांधे हुआ और जैकेट पहने भी दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान का ये लुक देखकर फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता पढ़ गई है। अब फैंस को कैटरीना कैफ के फर्स्ट लुक का इंतजार है।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.