ममता बनर्जी हुईं घायल, BJP पर आरोप, TMC बोली- 4 से 5 लोगों ने किया हमला

ममता बनर्जी हुईं घायल, BJP पर आरोप, TMC बोली- 4 से 5 लोगों ने किया हमला

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम में प्रचार के दौरान घायल हो गई हैं। ममता के पैर में चोट लगी है। चोट के लिए उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया है। उन्होंने इसे साजिश बताते हुए कहा है कि उन पर हमला हुआ है। दरअसल, आज वो नामांकन दाखिल करने के नंदीग्राम पहुंची थीं।

ममता बनर्जी ने कहा, ”मेरे पैर पर गाड़ी चढ़ा दी गई मुझे चोट लगी है। मेरे पैर मैं सूजन है। मैं अब कोलकाता जा रही हूं, डॉक्टर को दिखाने के लिए।” वहीं उनकी पार्टी टीएमसी के तरफ से कहा है कि उनपर चार-पांच लोगों ने हमला किया। यह साजिश के तहत किया गया है। पार्टी इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेगी।

वहीं, दूसरी तरफ ममता पर हुए हमले को लेकर बीजेपी ममता पर स्टंड करने का आरोप लगाया है। पार्टी के नेता औरबंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, “यह सब कुछ ममता की सहानुभूति पाने की कोशिश है। क्योंकि उनकी बंगाल से जमीन खिसक गई है। वह नाटक कर रही हैं। उन पर हमले की बात कोई सोच नहीं सकता। 200-300 पुलिसकर्मियों के होते हुए उन पर हमला कैसे हो गया।”

वहीं, पश्चिम बंगाल में बीजेपी के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा, ”क्या तालिबान ने उनके पैर पर हमला किया। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी उनके साथ रहते हैं। कौन उनके नजदीक जा सकता है? चार आईपीएस अधिकारी उनकी सुरक्षा में तैनात हैं, उन्हें तुरंत सस्पेंड करना चाहिए। हमला करने वालों को गिरफ्तार किया जाए। वह सानुभूति के लिए नाटक कर रही हैं।”

ये भी पढ़ें: केरल चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता पी.सी. चाको ने दिया इस्तीफा

इतना ही नहीं विजयवर्गीय ने ये भी कहा कि ममता पर अगर हमला हुआ है तो चुनाव आयोग इस प्रकरण पर सीबीआई से जांच कराए। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज बुधवार को नंदीग्राम में अपना नामांकन दाखिल करने पहुंची थीं। नामांकन से पहले उन्होंने शिव मंदिर में पूजा-अर्चना किया और उसके बाद हल्दिया में पदयात्रा निकालकर पर्चा भरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.