येचुरी के बेटे के निधन पर BJP नेता का घटिया ट्वीट, लोग बोले- बेशर्मी का टीका लगवा लिया क्या!

येचुरी के बेटे के निधन पर BJP नेता का घटिया ट्वीट, लोग बोले- बेशर्मी का टीका लगवा लिया क्या!

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के नेता सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष येचुरी का आज गुरुवार सुबह कोरोना संक्रमण के बाद निधन हो गया। उनकी इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने उनके निधन पर एक ऐसा ट्वीट अभद्र किया जिसकी चारों तरफ आलोचना हो रही है।

आशीष येचुरी की मृत्यु की सूचना के बाद बिहार भाजपा के उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार तिवारी ने लिखा, “चीन का समर्थक सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी के बेटे आशीष येचुरी का चाइनीज कोरोना से निधन।”

तिवारी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। ट्वीटर पर एक यूजर ने लिखा, “इतनी बेशर्मी विरासत में मिली है, या कोई वैक्सीन लगवाई है इसके लिए।”

वहीं, कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने लिखा, “क्या यह संस्कार आर.एस.एस. की शाखाओं में सिखाए जाते हैं? लानत है संस्कृति व धर्म के इन स्वयंभू ठेकेदारों पर।”

एक और यूजर ने लिखा, “श्री सीताराम येचुरी के बेटे आशीष का निधन हो गया हम सब लोग दु:खी हैं लेकिन भाजपा के संस्कार देखिए यह निकम्मा मिथिलेश कुमार तिवारी इसको जरा-सी भी शर्म नहीं है।”

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्य उमर अब्दुल्ला ने भी आलोचना करते हुए ट्वीट किया है। हालांकि, विवाद बढ़ता देख मिथिलेश कुमार तिवारी ने अपना ट्वीट डिलिट कर दिया है।

येचुरी के बेटे के निधन पर BJP नेता का घटिया ट्वीट, लोग बोले- बेशर्मी का टीका लगवा लिया क्या!

सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष येचुरी की 35 साल के थे। लगभग दो सप्ताह से उनका कोरोना का इलाज चल रहा था। वो एक पत्रकार थे और एक अखबार में सीनियर कॉपी एडिटर के तौर पर कार्यरत थे। फिलहाल, सीताराम येचुरी भी क्वारनटीन हैं।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.