बांदा जेल में बंद मऊ सदर के विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव

बांदा जेल में बंद मऊ सदर के विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद पूर्वांचल की मऊ सदर के विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका एंटीजन कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक दिन पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बांदा जेल पहुंचकर कोरोना टेस्ट के लिए मुख्तार अंसारी का सैंपल लिया था।

स्वास्थ्य महकमे की टीम ने मुख्तार अंसारी के एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए भी सैंपल लिया है। फिलहाल, मुख्तार अंसारी की तबीयत स्थिर बताई जा रही है। उसे कोई दिक्कत नहीं है। जानकारी के मुताबिक, कोरोना टेस्ट के लिए मुख्तार अंसारी का सैंपल 24 अप्रैल को लिया गया था।

बांदा जेल में बंद मऊ सदर के विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव

ये भी पढ़ें: कोरोना के डर से अपनों ने बंद कर लिया दरवाजा, मुसलमानों ने किया अंतिम संस्कार

कुछ दिन पहले ही मऊ सदर विधानसभा के विधायक मुख्तार को पंजाब के रोपड़ की जेल से उत्तर प्रदेश के बांदा जेल लाया गया था। कार्ट के आदेश के बाद उन्हें बांदा जेल लाया गया था। उल्लेखनीय है कि मुख्तार अंसारी के खिलाफ आजमगढ़ के तरवां थाने में दर्ज मामले को लेकर गुरुवार को उसकी पेशी हुई थी।

मुख्तार अंसारी की यह पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई थी। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते मुख्तार की पेशी सीधे न्यायालय में नहीं कराई गई थी। पूर्व निर्धारित तिथि के अनुरूप 22 अप्रैल को अंसारी को बांदा जेल से ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश हुए।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.