योगी सरकार ने कंगना रनौत को बनाया OPOD योजना का ब्रांड एंबेसडर

योगी सरकार ने कंगना रनौत को बनाया OPOD योजना का ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार शाम को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। दोनों की ये मुलाकात लखनऊ में योगी के सरकारी आवास पर हुई।

इस दौरान कंगना ने योगी को उनके अगले विधानसभा चुनाव के लिए शुभकामनाएं दीं। एक्ट्रेस ने कहा कि राजा रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा आपका यूपी में राज रहे।

दोनों के इस मुलाकात के कुछ देर बाद ही उत्तर प्रदेश सरकार की ओर एलान किया गया कि कंगना रनौत यूपी सरकार के ‘एक जिले एक उत्पाद (ओडीओपी) योजना’ की ब्रांड एंबेसडर होंगी।

ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, एक्स-हसबैंड ने कहा- ज्यादा बॉडी बनाने…

बताया जा रहा है कि कंगना अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंची हैं। मुरादाबाद में तीन दिन तक शूटिंग के बाद शुक्रवार की सुबह कंगना लखनऊ पहुंचीं।

सीएम योगी से मुलाकात के बारे में कंगना ने अपने प्रशंसकों को अपडेट करते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया। कुछ देर बाद कंगना को ओडीओपी योजना का ब्रांड एंबेसडर घोषित कर दिया गया।

दरअसल, यूपी सरकार का ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट’ एक प्रमुख कार्यक्रम है। इसका उद्देश्य ऐसे स्वदेशी और विशिष्ट उत्पादों और शिल्प को प्रोत्साहित करना है, जो अलग अलग जिलों में बनता है।

मशहूर एक्ट्रेस सौजन्या ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातेंये भी पढ़ें:

यूपी के जिलों में चिकनकारी, जरी जरदोजी, काला नमक चावल आदि कुछ उत्पाद पैदा होते हैं जो कहीं नहीं मिलते। कंगना ने बैठक के दौरान यूपी में योगी सरकार के काम की सराहना की। वहीं, मुख्यमंत्री ने उन्हें अयोध्या जाने और रामलला के दर्शन करने के लिए आमंत्रित किया। साथ ही उन्हें राममंदिर का प्रसाद भी भेंट किया।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.