मुनव्वर राणा को लेकर योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- वे एनकाउंटर में मारे जाएंगे

मुनव्वर राणा को लेकर योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- वे एनकाउंटर में मारे जाएंगे

उत्‍तर प्रदेश सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा विवादित बयान दिया है। शुक्ला ने बलिया में धमकी देते हुए मंगलवार को कहा कि मुनव्वर राणा जैसे लोगों को प्रदेश नहीं देश छोड़कर जाना होगा।

साथ ही योगी के मंत्री ने कहा कि मुनव्वर राणा के जैसे लोग जो राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं, वे एनकाउंटर में मारे जाएंगे। शुक्ला ने कहा कि योगी राज में अभी तक इस्लामिक माफियाओं की 1200 करोड़ की संपत्ति जब्त कर उन्हें जेल में डाला गया है।

शुक्ला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुनव्वर राणा उन मुसलमानों में से एक हैं जो 1947 के बंटवारे के समय भारत में थे। अब वे देशी के खिलाफ साजिश रचने और उसे तोड़ने वाले गैंग में शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: सरकार गिराने से लेकर सामाजिक कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने तक में पेगासस का इस्तेमाल

इसके अलावा शुक्ला ने बसपा सुप्रीमो मायावती और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले मायावती अयोध्या में राम मंदिर पर कांशीराम के दिए गए बयान पर माफ़ी मांगें।

आधी रात मुनव्वर राना के घर पर पुलिस की छापेमारी, बगैर सर्च वारंट तलाशी का आरोप

उन्होंने कहा कि मायावती दिन में सपने देख रही हैं। ब्राह्मण सिर्फ बीजेपी के साथ है। उन्होंने प्रियंका गांधी को राजनीतिक पर्यटक करार देते हुए कहा कि डेढ़ साल बाद तीन दिन के बाद आई और मौसम व बारिश का लुत्फ लेकर चली गईं।

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने कहा, दूसरी लहर में किसी की मौत ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई

उल्लेखनीय है कि मुनव्वर राणा ने बीते दिनों कहा था कि अगर इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी के उतरने के बाद फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन जाती है और मुख्यमंत्री के पद पर योगी आदित्यनाथ बैठते हैं तो वो प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे।

बीजेपी ने मुनव्वर के इस बयान पर पलटवार किया था। बीजेपी दिल्ली के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने मुनव्वर के बयान पर ट्वीट कर लिखा, “मुनव्वर राना भाग-भाग योगी आया।”


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.