हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का केस, पत्नी ने अदालत का दरवाजा खटखटाया

हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का केस, पत्नी ने अदालत का दरवाजा खटखटाया

पॉप सिंगर और एक्टर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाया है। सिंगर की पत्नी ने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है। दरअसल, शालिनी ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत कोर्ट में याचिका दी है।

यह याचिका तीज हजारी कोर्ट की मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के सामने पेश की गई। शालिनी तलवार की ओर से वकील संदीप कपूर, अपूर्वा पांडे और जीजी कश्यप ने याचिका मजिस्ट्रेट के सामने रखी।

हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का केस, पत्नी ने अदालत का दरवाजा खटखटाया

ये भी पढ़ें: अनु मलिक ने अब तक कहां-कहां से धुन चोरी किए, देखें मशहूर गानों की पूरी लिस्ट

फिलहाल, कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ एक नोटिस जारी किया है, जिसमें हनी सिंह को 28 अगस्त से पहले रिप्लाई फाइल करने की बात कही गई है। दोनों की ज्वॉइंट प्रॉपर्टी को न बेचने और स्त्रीधन से छेड़छाड़ न करने पर भी हनी सिंह पर रोक लगाई गई है।

दरअसल, पत्नी शालिनी तलवार के फेवर में ही ऑर्डर पास किया गया है। हनी सिंह की पत्नी ने शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है। उनकी पत्नी ने अपने पति हनी सिंह समेत उनके माता-पिता और बहन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का केस, पत्नी ने अदालत का दरवाजा खटखटाया

शालिनी ने कोर्ट से कहा कि उनका स्त्रीधन उन्हें वापस मिले और जो प्रॉपर्टी उनके और हनी सिंह के नाम है, उसे बेचने पर भी रोक लगाई जाए। उल्लेखनीय है कि हनी सिंह और शानिली तलवार ने 20 साल की दोस्ती और प्यार के बाद साल 2011 में शादी रचाई थी।

ये भी पढ़ें: अनु मलिक का म्यूजिक चोरी के आरोप पर आया जवाब, बोले- अभी मैं बहुत दर्द में हूं

दोनों ने सिख रीति-रिवाज से दिल्ली के फॉर्महाउस में शादी की थी। हालांकि, इस शादी के बारे में बाहर के लोगों को कोई खबर नहीं हुई थी। बीच में हनी सिंह का नाम ‘फीयर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी 5’ की कंटेस्टेंट डियाना उप्पल संग भी जुड़े।

लेकिन हनी और शालिनी का रिश्ता नहीं बदला था। इसके बाद दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं और डियाना संग हनी के रिश्ते पर विराम लग गया था।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.